सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़ अगले साल IPL में, इस टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे डेविड वॉर्नर !

सनराइजर्स के बल्लेबाज खिलाड़ी टीम को छोड़ कर 3 आईपीएल टीमों के साथ खेलते हुए आ सकते है नजर, दरअसल आपको बता दे, हाल ही में आई खबर के मुताबिक डेविड वार्नर जो की सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज, दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल होते है। उनके लिए आईपीएल का ये सीजन मानो एक बुरे सपने की तरह था।

दोस्तो आपको बता दे, की इस सीजन में डेविड वार्नर से उनकी कप्तानी और उन्हें प्लेइंग 11 से भी बाहर करने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दे, की डेविड वार्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स ने आईपीएल 2016 का खिताब अपने नाम भी किया था।

और बताते चले, की आईपीएल के इतिहास में उन्होंने लगातार 3 बार ऑरेंज कैप भी अपने नाम की। लेकिन यह आईपीएल डेविड के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। और इस साल डेविड को आईपीएल में ज्यादा खेलने का मौका ही नही मिला। और उन्हें ज्यादातर बेंच पर ही देखा गया। आपको बता दे, की सनराइजर्स ने अपने इस दिग्गज खिलाड़ी को बेंच पर बैठा कर पहले ही साफ कर दिया था।

की वो अपने स्टार खिलाड़ी को अगले साल होने वाली मेगा ऑक्शन में रिटेन नहीं करेगे। ऐसे में अगले साल हमे इस खिलाड़ी के जरिए खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए देखने मिल सकती है। और जानकारी के लिए बता दे, अगले साल हमे आईपीएल में दो नई टीमें भी जुड़ने जा रही है। ऐसे में हमे वार्नर निश्चित ही किसी टीम के कप्तान के रूप में नजर आ सकते है।

आगे आपको बताते है, की अगले साल 3 टीमों में से एक टीम में हमे वार्नर देखने को मिल सकते है। आपको बता दे, की इस साल संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 का ये सफर बहुत ही खराब साबित हुआ। और राजस्थान 14 मैचों में सिर्फ 5 मैच ही अपने नाम कर पाई। और इस सीजन में राजस्थान ने खुद को 7वे स्थान पर रखा।

और राजस्थान की बल्लेबाजी आखरी दो मुकाबलों में जीतने में नाकाम साबित हुई। और खेलते हुए यह टीम 100 रानो को पार करने भी चूक गई। ऐसे में अब यह टीम अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में डेविड वार्नर की जगह किसी और बल्लेबाज को शामिल करने के बारे में सोच सकती है। इससे टीम को बल्लेबाज यूनिट के रूप में बहुत मजबूती मिलेगी। और हो सकता है, की अगले साल यह टीम अपना सभी मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन कर पाए।