3 खिलाड़ी जो धोनी के बाद IPL 2022 में बन सकते हैं CSK के अगले कप्तान

आईपीएल की दूसरी सबसे ज्यादा कामयाब टीम चैन्नई सुपर किंग्स है। इस टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन बल्लेबाज है। और धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है। धोनी अब सिर्फ आईपीएल ही खेलते है। अब बात ये है। की आईपीएल 2022 में धोनी की खेलने सी आशा कम है। ये 3 खिलाड़ी जो धोनी को रिप्लेस कर सकते हैं।

रवींद्र जडेजा जो एक अच्छे बल्लेबाज के साथ साथ एक अच्छे स्पिनर भी है। चैन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर जिहोने अभी के टेस्ट मैच में अपनी स्पिन गेंदबाजी से भारत को जित दिलाई थी। रवींद्र जडेजा गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनों में ही अच्छा प्रदर्शन रहा है। इनका जडेजा ने अब तक 191 आईपीएल मैचों में 2290 रन बनाए हैं। 120 विकेट भी लिए हैं।

डेविड वॉर्नर इनका बल्लेबाजी करने का अंदाज बहुत ही विस्फोटक है। आईपीएल में हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था। ऐसे में डेविड वॉर्नर सीएसके के लिए चुने जा सकते हैं। कप्तान के रूप में

सुरेश रैना बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते है। इनको कप्तानी का बहुत अच्छा अनुभव है। लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज सुरेश रैना एक अच्छे बल्लेबाज के साथ एक अच्छे स्पिनर भी है। इन्होने आईपीएल में अपना बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखते है। ऐसे में संभावना है कि धोनी के बाद सुरेश रैना ही सीएसके के नए कप्तान होंगे।