गांगुली ने बताया रवि शास्त्री के जाने के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कोच

टी -20 विश्व कप 2021 की शुरुआत में अब समय नहीं बचा है। यह टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से होने जा रहे हैं। यह टूर्नामेंट UAE और ओमान में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें भारतीय टीम 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी, सभी टीमों ने इस टूर्नामेंट के लिए अपने खिलाड़ियों के नाम की भी घोषणा की है।

हालांकि, इस विश्व कप के बाद, टीम इंडिया में कई बदलावों को एक साथ देखा जा सकता है। जहां मीडिया में ऐसी रिपोर्ट आ रही हैं, कोहली सीमित विश्व कप के बाद क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे सकते हैं और रोहित शर्मा को एक नया कप्तान बनाया जा सकता है। दूसरी तरफ, तत्कालीन प्रमुख कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल इस विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा।

टी 20 विश्व कप के अंत के बाद, तत्कालीन हेड कोच शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है। समाचार के अनुसार, महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़, जिन्हें भारतीय क्रिकेट की दीवार कहा जाता है, अगले प्रमुख कोच की ज़िम्मेदारी हो सकती है। भारत के पूर्व कप्तान और तत्कालीन भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसकी पुष्टि की है ।

द टेलीग्राफ के साथ वार्तालाप के दौरान, गांगुली ने कहा कि रवि शास्त्री के कार्यकाल के अंत के बाद, राहुल द्रविड़ इस जिम्मेदारी के लिए जिम्मेदार हो सकती हैं। और उन्हें टीम इंडिया के अस्थायी कोच बनाया जा सकता है। रवि शास्त्री ने पहले ही कहा है कि वह अपने अनुबंध को बढ़ाने के मूड में नहीं है। तो अब यह जिम्मेदारी द्रविड़ को दी जा सकती है।