अंपायर ने हेटमायर को ड्रेसिंग रूम से लाया वापस, देखिये IPL का सबसे मजेदार वीडियो !

आज आईपीएल में दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली केपिटल के बीच मैच खेला जा रहा है. ये मैच शारजाह में खेला जा रहा है.



कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली केपिटल की शुरुआत इस धीमी पिच पर अच्छी रहीं और पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने कुछ अच्छे हाथ दिखाएं.



दिल्ली केपिटल की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन बाद में पिच के धीमी होने के साथ साथ दिल्ली केपिटल का स्कोर भी कम होता गया और उनके विकेट गिरने लगे. पहले पृथ्वी शॉ आउट हुए तो बाद में मार्कस स्टोयनिस आउट हुए. उसके बाद शिखर धवन और ऋषभ पंत ने भी अपना विकेट गंवाए.



कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वरूण चक्रवर्ती ने कमाल की गेंदबाजी की और दिल्ली केपिटल के बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया. वरूण चक्रवर्ती ने 4 ओवरों में 26 रन देकर 2 विकेट लिए और शानदार प्रदर्शन किया. वरुण चक्रवर्ती ने पृथ्वी शॉ और शिखर धवन का विकेट लिया.



इस मैच के दौरान एक मजेदार दृश्य हमें देखने को मिला. वरूण चक्रवर्ती की गेंदबाजी पर शिमरॉन हेटमायर आउट हुए और शुभमन गिल ने कमाल का कैच पकड़ा. शिमरॉन हेटमायर ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए थे, लेकिन थर्ड अंपायर ने नो बॉल चेक किया और फिर नो बॉल निकला जिससे शिमरॉन हेटमायर बच गए.



शिमरॉन हेटमायर को जैसे ही पता चला की ये नो बॉल हैं तो वापस ड्रेसिंग रूम से मैदान में आए और उस समय उनके चेहरे पर जो खुशी थी वो देखने लायक थी. शिमरॉन हेटमायर ने इसका अच्छे से फायदा उठाया और 2 छक्के लगाकर 17 रन बनाए और दिल्ली के स्कोर को 120 के पार कराया.



वैसे शिमरॉन हेटमायर बाद में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए और उनका महत्वपूर्ण विकेट गया जिससे दिल्ली केपिटल के 10 रन कम बने. शुभमन गिल ने उनका एक शानदार कैच पकड़ा था वो भी नो बॉल की वजह से बेकार गया.