विराट कोहली को आउट करने के बाद गरज उठे एंडरसन, मैदान पर कर दी ये हरकत

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में शुरू हो चुका है । इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और अपने शुरुवाती दो विकेट जल्द ही केएल राहुल और चेतश्वर पुजारा के रूप में गवा दिया ।

जिसके बाद सबकी निगाह भारतीय कप्तान विराट कोहली पर टिकी हुई थी। बता दे विराट कोहली इस सीरीज में अबतक कुछ खास प्रभाव नही डाल सके थे इसलिए इस बार उनके प्रशंसकों को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद थी ।

मगर विराट इस बार भी अपनी पारी में कुछ कमाल नहीं कर पाए और 7 रन के स्कोर पर जेम्स एंडरसन का शिकार बने । ये इस सीरीज में दूसरी बार है जब जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को अपने गेंद में फंसाया ।

विराट कोहली के फिर एक बार नाकामी के चलते फिर एक बार वह सुर्खियों में आ गए हैं । सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रॉल कर रहे हैं । आपको बता दे पिछले 2 साल से विराट कोहली ने एक भी अन्तर्राष्ट्रीय शतक नही लगाया है जिसके चलते उनकी खूब आलोचना हो रही है ।

अगर मैच की स्तिथि की बात करे तो भारत अपने पहले पारी में केवल 78 रन बनाकर ऑल आउट हो गया है । और इंग्लैंड ने अभी तक के खेल में 21/0 पर है । भारत के स्कोर से केवल 57 रन दूर है इंग्लैंड ।

यहां देखें वीडियो :