मात्र 42 टी20 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने, विराट कोहली और टीम इंडिया को खुलेआम चेतवानी दी है !

दोस्तो टी 20 वर्ल्ड कप के महा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बिक होना है। जिसमे से विराट कोहली को बहुत ही अच्छे खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है। जिसे सारी दुनिया बेहद पसंद करती है। लेकिन इन सब में एक ऐसा गेंदबाज सामने निकल कर आ रहा है। जिसने विराट को आउट करने की बात कही है।

बता दे, की स्कॉटलैंड ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। उसमे पपुआ, न्यू गिनी, और ओमान जैसी टीमों को हराकर जीत हासिल की। और सुपर 12 में भी जगह बना ली है। जहां इनके साथ भारत, पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसी बड़ी बड़ी टीमें खड़ी है। तो वही दूसरी टीमों के खिलाड़ियों ने बड़ी बड़ी बाते बोलना शुरू कर दिया है।

टीम के बाए हाथ के स्पिनर मार्क वैट में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को खुली चुनौती दी है। की उनके पास कप्तान विराट को आउट करने की रणनीति है, जिससे वो मैच के दौरान उन्हें परेशान कर सकते है। मार्क ने क्वालीफायर में राउंड में हालाकि सिर्फ 3 विकेट ही लिए थे। लेकिन 3 विकेट लेने के बाद अब उनकी नजर विराट का विकेट लेने की ओर है। मार्क ने मिरर स्पोर्ट्स से बात चीत के जरिए बताया। की मेरे पास विराट को लेकर एक प्लान है।

मैं इस समय उनको छिपाकर रखुगा। लेकिन मुझे लगता है, की उन्हे चिंतित होना चाहिए। आप इसलिए मैच खेलते है। की आप बड़े खिलाड़ियों के साथ खेल सको। आप अपने आप को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने चुनौती देना चाहते है। सभी खिलाड़ी अपने आप को पेश करना चाहते है। स्कॉटलैंड ने अपने अभियान की शुरुआत बांग्लादेश को मात देकर बड़े उलटफेर के साथ की थी। इसके बाद ही वह लगातार दो मैच जीतने में सफल हुए।

मार्क ने बताया, की उनकी टीम कुछ और उलटफेर कर सकते है। उन्होंने कहा, की मुझे लगता है, की हम कुछ और उलटफेर कर सकते है। हम पहले भी ऐसा कर चुके है। हमने यहां बांग्लादेश को मात दी है। इसलिए मुझे लगता है, की टीमों को हमे हल्के में नहीं लेना चाहिए। उन्हे हमारी टीम से बचके रहना चाहिए। मुझे नही लगता की हमे कुछ अलग करने की जरूरत है।

हमने 3 के 3 मैच जीते है। बता दे, की टी 20 विश्व कप 2021 के पहले मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर जीत अपने नाम करी। और दुसरे मैच में पपुआ न्यू गिनी को स्कॉटलैंड ने 17 रनों से हराकर जीती थी। और स्कॉटलैंड ने तीसरी बार ओमान को हराया था। और सुपर 12 में अपनी जगह बनाई। इस मैच में स्कॉटलैंड को 8 विकेट से जीत मिली थी। अब आगे देखना है, की स्कॉटलैंड आने वाले दिनों में अपना कैसा प्रदर्शन करेगी?