मोहम्मद आमिर के बाद अब पाकिस्तानी महिला से भिड़े हरभजन, सरेआम ‘अनपढ़’ कहकर मचाया बड़ा बवाल !

दोस्तों कुछ समय पहले खबरों के मुताबिक हमे हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच हुए झगड़े के बारे में खबरे मिली थी। जिनके झगड़े की वजह पाकिस्तान और भारत के बीच हुआ मुकाबला था। जिसमे पहली बार पाकिस्तान ने भारत से जीत हासिल की। और अब पाकिस्तान अपनी जीत का जश्न मना रहे है। तो वहीं भारत विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान से हारने की बात से बेहद निराश है।

ऐसे में मोहम्मद आमिर की बेतुकी बातो से परेशान होकर हरभजन ने मोहम्मद को झाड़ दिया। लेकिन हाल ही के आई खबर के अनुसार हरभजन सिंह ने इस बार किसी को महिला को अपने गुस्से का शिकार बनाया है। आइए खबरों पर नजर डालते है, दोस्तो इस बीच भारत और पाकिस्तान खिलाड़ियों में ही न सिर्फ बल्कि उनके फैंस के बीच में भी हार जीत की जंग छिड़ी हुई है।

ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर खिलाड़ी हरभजन सिंह भी इस समय खूब चर्चा में है। बता दे, की 24 अक्टूबर के दिन जब से ये भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ है। तब से दोनो टीमों और उनके फैंस के बीच हर दिन किसी न किसी बात पे बहस होती रहती है। इसी के चलते माहौल काफी गरमाया है। भारत और पाकिस्तान में से रोज कोई न कोई खिलाड़ी ऐसे बयान दे रहे है। जिससे बवाल मच जाता है। हाल ही में आई खबर के मुताबिक भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह इस समय चर्चाओं में है।

बता दे, की कुछ दिन पहले हरभजन सिंह और पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था। और उस झगड़े से अभी पूरी तरह महपुल शांत भी नही हुआ। की हरभजन सिंह अब पाकिस्तानी महिला पत्रकार से ट्विटर पर झगड़ा करते हुए सामने आए। बता दे, की पिछले दिनों ट्विटर पर हरभजन सिंह झगड़ा मोहम्मद आमिर से हुआ। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपशब्द इस्तेमाल किए।

जिस के चलते हरभजन सिंह ने भी उन्हे खूब बाते सुनाई। लेकिन अब हाल ही के पाकिस्तानी महिला पत्रकार इकरा नसीर ने हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की। दरअसल पत्रकार महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमे शाहीन अफरीदी ने भज्जी के एक ओवर में लगातार 4 छक्के मारे। जिस को पोस्ट करते हुए, पत्रकार महिला ने भज्जी को वीडियो टैग करते हुए लिखा, की ये लो भज्जी तुम्हारी पुरानी यादें ताजा करने के लिए 4 गेंदों पर 4 छक्के वो भी एक टेस्ट मैच में।

इसी के चलते हरभजन सिंह ने इस महिला को जवाब देने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की। जिसमे उन्होंने अपना और जहीर खान का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में अफरीदी की गेंदों पर भज्जी लम्बे लम्बे छक्के लगा रहे है। जिस पर भज्जी ने कैप्शन में लिखा, तुम्हारे रिफरेंस के लिए अनपढ़ जेनर्लिसट। इस मामले की शुरुआत पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के एक ट्वीट से हुई, जब उन्होंने यूट्यूब पर भारत और पाकिस्तान के बीच एक पुराने टेस्ट मैच की वीडियो क्लिप शेयर की थी।

इस मैच में शाहिद अफरीदी हरभजन सिंह की लगातार 4 गेंदों पर चार छक्के लगा रहे हैं। आमिर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए तंज लगाया कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कैसे हो सकता है। फिर क्या था, हरभजन सिंह ने भी मोहम्मद आमिर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल याद दिला दी। बता दें कि फिक्सिंग के आरोप में आमिर पर पांच साल का बैन लगाया गया था।

अमीर को जवाब देते हुए, हरभजन ने लिखा, की लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था, कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है, नो बॉल कैसे हो सकता है? आपको और आपके बाकी साथी खिलाड़ियों को शर्म आनी चाहिए। इतने खूबसूरत खेल को शर्मनाक बना दिया।