भारत के आगे झुका पाकिस्तान, T20 WC में ‘इंडिया’ लिखी जर्सी पहनकर खेलेगा, VIDEO से मचा था हंगामा !

दोस्तो अगर आपसे कहे, की पाकिस्तान, भारत टीम के सामने हार मान गया। और खेल के दौरान पहने जाने वाली जर्सी पर इंडिया लिखवा लिया। तो क्या आप मानेंगे? जी हां दोस्तो हाल ही में एक खबर के मुताबिक हमे पता लगा। की पाकिस्तानी टीम, भारतीय टीम के सामने झुकती हुई नजर आई। और अपनी जर्सी के इंडिया का नाम लिखवाया।

नजर डालते है, अब इस बात पर की आखिर पूरा मामला क्या है? दोस्तो आपको तो बता ही होगा टी20 वर्ल्ड 17 अक्टूबर से शुरू हो चुके है। ऐसे अब सारी टीमें आपकी तैयारी को फाइनली तैयार कर रही है।यूएई अपनी की हुई तैयारी को चेक करने के लिए वार्मअप मैच खेल चुकी है। और आईसीसी के इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत में न होकर, यूएई और ओमान में होगा।

लेकिन आपको बताते चले, की मजबनी हमारी भारतीय टीम हाथों में ही है। आगे बता दे, की पाकिस्तान खेल के दौरान जो जर्सी पहनेगी। उसका वीडियो पाकिस्तान ने पीसीबी अकाउंट के जरिए ट्वीट किया है। आपको जान के ये बेहद खुशी होगी, की पाकिस्तान की नई जर्सी पर इंडिया लिखा हुआ है। बता दे, की कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान ने अपनी एक जर्सी की फोटो वायरल की थी।

जिसमे भारत की जगह यूएई का नाम लिखा था। हालाकि अब पाकिस्तान पीसीबी क्रिकेट टीम ने अपनी इस गलती को सुधारते हुए, जर्सी पर इंडिया का नाम लिखवा लिया है। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के नियमों के चलते उन सभी टूर्नामेंट जो की आईसीसीसी के द्वारा कराए जा रहे है।

उन टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों को अपनी जर्सी पर दाईं ओर इस टूर्नामेंट का नाम और उस देश का नाम जो टूर्नामेंट आयोजित कर रहा हो, साथ उसका साल भी लिखवाना जरूरी है।दोस्तो ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है, की टी 20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के हाथों में है।

ऐसे में सभी देशों की जर्सी पर भारत का नाम होना। ये हमारे लिए गर्व की बात है। और आगे टी20 वर्ल्ड कप में सभी टीमें कैसा प्रदर्शन करती है, ये भी देखना आवश्यक है।