इन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियों की खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की पत्नियां बॉलीवुड अभिनेत्री से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रिया भी फीकी लगती है।

वैसे तो हर देश के क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ कहीं ना कहीं नजर आते है। लेकिन पाकिस्तान एकमात्र ऐसा देश है जिसकी क्रिकेटर्स की पत्निया उस तरह से सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं देती जैसे बाकी देशों की दिखाई देती है। सार्वजनिक स्थानों पर वे काफी कम दिखती है।

तो आइए आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी पत्नियों के बारे में बात करेंगे जो अपनी खूबसूरती के मामले में फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन को भी टक्कर देती है।

मोहम्मद आमिर


सबसे पहले जिन का नाम आता है इस लिस्ट में वह है पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर। मोहम्मद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज में से एक है। आपको बता दे एक बार आमिर को फिक्सिंग के मामले में इंग्लैंड में जेल भी जाना पड़ा था । इस दौरान उन्होंने जिस वकील को अपना केस दिया था अमीर को उसी वकील से प्यार हो जाता है। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने नरगिस नाम की वकील से शादी कर ली । नरगिस भी पाकिस्तान मुल्क की है। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड एक्ट्रेसों को भी पीछे छोड़ देती है।

वहाब रियाज


पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज की पत्नी को अगर आप देखेंगे तो उनकी खूबसूरती से हैरान हो जाएंगे। पाकिस्तान के बाएं हाथ के गेंदबाज रियाज साल 2013 में पाकिस्तान के मशहूर कारोबारी की बेटी जैनब चौधरी से शादी की है। वे भी बॉलीवुड एक्टर्स एंड एक्ट्रेसेस से किसी मामले में पीछे नहीं है । उनका ग्लैमर देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है

हसन अली


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने 2 साल पहले 2019 में भारत की शामिया आरजू से शादी की है। वह वेस्टर्न ड्रेस ज्यादातर पहनती है कि वे हर लिया में खूबसूरत लगती है

शोएब मलिक


पाकिस्तानी बल्लेबाज भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है। सानिया मिर्जा जो कि अपने स्टाइल और अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। सोनिया मिर्जा भारत की महिला स्पोर्ट्स क्षेत्र की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती है। वे सपोर्ट के साथ-साथ भारत में स्टाइल आईकॉन भी है।

इमाद वसीम


पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं। बाय ओर दाएं के फिरकी गेंदबाज इमाद वसीम ने साल 2019 में सानिया अशफाक से शादी की थी ।सानिया पाकिस्तानी मुल्क की ब्रिटिश नागरिक है उनका जन्म भी ब्रिटेन में ही हुआ था।

सरफराज अहमद


पाकिस्तानी पाकिस्तान को चैंपियन ट्रॉफी पर कब्जा कराने वाले कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी सैयदा खुसवख्त शाह भी काफी खूबसूरत है। आपको बता दे सरफराज ने सैयदा से साल 2005 में शादी की थी। वह कई बार स्टेडियम में अपने पति को चेयर करते हुए भी दिखाई देती है।

मोहम्मद हफीज


पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों में मशहूर और प्रोफेसर के नाम से मशहूर मोहम्मद हफीज की शादी साल 2007 में हुई थी ।उनकी पत्नी का नाम नाजिया हाफिज है ।इन दोनों की लव मैरिज हुई थी ।इन दोनों की जोड़ी को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। उनकी पत्नी नाजिया अभी भी अपनी खूबसूरती से अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती।

शाहिद अफरीदी


पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने मामा की बेटी नदिया से शादी की है । उनकी शादी के समय में वे इस वजह से काफी सुर्खियों में आए थे। वे दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे । उनकी पत्नी आज भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं।