कभी मैंगी खा कर पेट भर के थे पांड्या भाई, आज है मुंबई में खुद का 30 करोड़ का नया फ्लैट

हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई कुणाल पंड्या आज के समय क्रिकेट के बहुत बड़े स्टार हैं। बचपन में इन दोनों खिलाड़ियों ने ही आर्थिक तंगी को देखा है। लेकिन आज के समय में क्रिकेट जगत में अपनी इतनी पहचान बना ली है की आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। सुनने में यह भी आया है कि दोनों भाई बचपन में उधार में बैट लेकर क्रिकेट खेला करते थे।

बचपन में इन दोनों भाइयों ने पेट भरने के लिए मैगी का सहारा लिया करते थे। लेकिन अब सुनने में आया है कि इन दोनों भाइयों ने अपना एक नया फ्लैट खरीदा है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उनके नए प्लेट के बारे में आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं।


मुंबई के रूस्तमजी पैरामाउंट में इन दोनों पांड्या भाइयों ने 30 करोड़ रु का एक नया फ्लैट खरीदा है। जहां इन दोनों भाइयों ने फ्लैट खरीदा है वहीं पर बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी जैसे लोग भी रहते हैं।

आपको बता दें कि उनके नए फ्लैट में कुल 8 बैडरूम है और उनका यह फ्लैट 3838 स्क्वायर फीट के एरिया में फैला हुआ है। वैसे तो यह दोनों भाई गुजरात के रहने वाले हैं लेकिन इन्होंने मुंबई में अपना फ्लैट खरीदा है।

साथ ही इस फ्लैट में बताया जाता है कि शानदार जिम, गेमिंग जोन के साथ-साथ एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी उपलब्ध है और जल्द ही वह अपनी पूरी फैमिली के साथ अपने इस नए फ्लैट में वडोदरा से शिफ्ट भी हो सकते हैं।


हाल ही में श्रीलंका दौरे के दौरान बड़े भाई कुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। कुछ दिनों तक कुणाल पांड्या क्वॉरेंटाइन चल रहे है जिसकी वजह से उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या को भी कोरेन्टीन में है।

जल्द ही उनके फैंस यह चाहेंगे कि दोनों भाई ठीक होकर भारतीय टीम के लिए खेलें और अपना अच्छा प्रदर्शन देते हुए भारतीय टीम के नाम को और शिखर पर लेकर जाएं।