कभी मैगी खा कर पेट भरते थे पांड्या भाई, आज है मुंबई में खुद का 30 करोड़ का नया आलीशान बंगला

दोस्तों वैसे तो दुनिया भर में क्रिकेट के ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जिन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर में बहुत नाम कमाया है, लेकिन भारतीय टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने बेहद ही काम समय में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। और उन खिलाड़ियों के से एक हार्दिक पांड्या और उनके कृणाल पंड्या भी है।

जिन्होने काफी कम समय में अपने खूब नाम कमाया है। हालाकि फिलहाल दोनो भाई भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। फिलहाल दोनो भाई टीम से ड्रॉप कर दिए गए है, लेकिन इसके बाद भी दोनो भाई करोड़ो में खेलते है।

दोस्तो कृणाल पंड्या और हार्दिक पांड्या अपने जीवन को राजा महाराजाओं की तरह जीना पसंद करते है। और वर्ल्ड क्रिकेट में दोनो ही भाईयो ने काफी कम समय में बेशुमार दौलत और शोहरत हासिल की है। अगर इनके घर की बात करे, तो दोनो का घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार पांड्या भाईयो का ये घर रुस्तमजी पैरामाउंट में है। और आपकी जानकारी के लिए बता दे, की इसी सोसाइटी में बॉलीवुड के टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते है।

पांड्या ब्रदर्स की बात करे, तो इनके अपार्टमेंट्स में जिम गेमिंग जोन और स्विमिंग पुल की भी पूरी व्यवस्था की गई है। और इनके अपार्टमेंट में थिएटर भी मौजूद है। पांड्या ब्रदर्स के घर से अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है। जहां दोनों एक्सरसाइज करते हैं।

जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग जोन भी मौजूद है। बताते चले, की क्रिकेट के पहले पांड्या ब्रदर्स मध्यमवर्गीय परिवार से थे। जहां पहले ये बड़ौदा के छोटे से अपार्टमेंट में रहते थे। और ये सब इनकी काफी मेहनत का नतीजा है, जो आज ये दोनो भाई गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में रहने पहुंच गए। और इस दौरान ये दोनो भाई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाए जाते है।