नेट पर गेंदबाजी करने उतरे हार्दिक पंड्या ने, भावुक होकर महेंद्र सिंह धोनी को लगाया गले.. जानिए वजह !

दोस्तों आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप के मैचों में हार्दिक के प्रदर्शन के बाद हार्दिक काफी चर्चा में चल रहे है। क्योंकि आईपीएल के चलते उन्हें चोट लगने के कारण वो पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए थे। और उसके बाद ही वर्ल्ड कप शुरू हुआ। जिसमे उन्हे टीम में शामिल किया गया। और भारतीय टीम के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने बिलकुल भी खास प्रदर्शन नहीं किया। और तभी से पंड्या काफी चर्चाओं में है। हर कोई उन्हे बहुत ट्रोल कर रहा है।

ये बात पंड्या के फैंस के लिए बहुत बुरी है, लेकिन पंड्या के प्रदर्शन को देख कर सभी उनसे खुश नही है। इसी के चलते अब इंटरनेट पर पंड्या और धोनी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई। जिसे देखकर पंड्या के फैंस और टीम के खिलाड़ी काफी खुश होगे। दरअसल आपको बता दे, की भारत के विश्व कप में शुरू होने से पहले हार्दिक को पूरी तरह से फिट करार दिया गया था।

जिसके बाद वो विश्व कप में टीम का हिस्सा तो बन गए। लेकिन पक्सितान के साथ उनका पहला मैच जो की 24 अक्टूबर को खेला गया था। उसमे हार्दिक का प्रदर्शन उनकी छवि के अनुसार बेहद ही खराब था। पंड्या भारतीय टीम के बतौर ऑलराउंडर के रूप में खेल रहे थे। लेकिन वो अपने जिम्मेदारी निभाने में चूक गए। इसी दौरान फील्डिंग करने के लिए भी उनकी जगह ईशान किशन को मैदान में देखा गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार बताए, तो हार्दिक को मांसपेशियों में जकड़न के चलते तकलीफ थी। जिसके बाद स्कैन करवाया। तो उसमे सूजन की पुष्टि हुई। लेकिन आज सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है। जिससे पंड्या के टीम के खिलाड़ी और उनके फैन बहुत खुश होने वाले है। बता दे, की प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक नेट पर लगातार प्रैक्टिस करते रहे। और देखते ही देखते हार्दिक ने लय पकड़ ली। और वही उनके साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मेंटर धोनी भी वहां मौजूद थे।

हार्दिक पंड्या इतने दिनो बाद पहले जैसी बोलिंग करते नजर आए, जिससे वह काफी खुश थे। और उन्होंने धोनी को गले से लगा लिया। यही मोमेंट कैमरे में रिकॉर्ड हुआ। और फिर सोशल मीडिया में यही फोटोज़ लगी तेज़ी से वायरल हो रही है। और उनके फैंस भी इन तस्वीरों को शेयर कर रहे है। हार्दिक पंड्या एक बेहतरीन ऑल राउंडर हैं इस बात में कोई शक नहीं है। बांग्लादेश के साथ खेले हुए टी20 मुकाबले को भारतीय क्रिकेट फैंस भूल नहीं सकते हैं।

जब हार्दिक पंड्या ने अपनी बॉलिंग के जरिए और धोनी की विकेटकीपिंग से बांग्लादेश के खिलाफ भारत को अंतिम गेंद पर मैच जिताया था। साथ ही साथ हार्दिक पंड्या बैटिंग में किस तरह से लंबे लंबे शॉट लगाने के लिए भी जाते हैं। बता दे, की जब हार्दिक बल्लेबाजी करते है, तब उनके फैंस की खुशी देखने लायक होती है। लेकिन वही नेट में प्रैक्टिस के दौरान जब उन्होंने धोनी को गले से लगाया। तब भारत के अगले मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ अब फैंस को पंड्या से काफी उम्मीदें हो गई है।

बता दे, की भारत का अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेला जाएगा। अब हमे देखना ये है, की टीम में पंड्या अपनी जगह बना पाते है, या नहीं और वही पॉइंट्स टेबल की बात करे, तो दोनो ही टीमों के लिए ये मैच काफी महत्वपूर्ण है। देखते है, इस मैच में कौन सी टीम पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर अपनी जगह बनाती है। और कौन सी टीम इस टूर्नामेंट से बाहर होती है।