महेंद्र सिंह धोनी के बारे में ऋषभ पंत ने कही ये बड़ी बात

हाल ही में बीसीसीआई द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में खुलासा करते हुए भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी फेवरेट इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में बताया है। जब उन्हें एक दिवसीय कैप धोनी द्वारा मिली थी तब उन्होंने पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी उसी को उन्होंने अपनी सबसे फेवरेट पोस्ट बताया।


महेंद्र सिंह धोनी के जगत से संन्यास लेने के बाद अब उनकी जिम्मेदारी ऋषभ पंत के कंधों पर आ गई है। इस जिम्मेदारी को निभाने में ऋषभ पंत पहले तो लड़खड़ाए लेकिन साल 2020 के अंत से उन्होंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए टीम इंडिया में अपनी जगह को सुनिश्चित कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत ने लिखा है कि “मुझे वनडे कैप माही भाई से मिली” थी। उन्होंने बताया कि जब मैदान पर खेलता था तो महेंद्र सिंह धोनी पर ही नजर बनाए रखता था। मुझे मैदान के बाहर या मैदान पर कुछ भी पूछना होता तो मैं माही के पास ही जाता था इसलिए उनके द्वारा मिली वनडे कैप मेरे लिए स्पेशल है।


कई और खुलासे किए ऋषभ पंत ने


फोन हैक सेगमेंट का वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें ऋषभ पंत से पूछा गया कि जब वह सुबह उठते हैं तो सबसे पहले फोन में क्या चेक करते हैं ? जवाब देते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि सबसे पहले मेरे फोन में अलार्म बजता है उसी को देखता हूं।

जब ऋषभ पंत को पूछा गया कि उनका पसंदीदा सेल्फी पोज व फेवरेट इमोजी कौन सी है, तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे सेल्फी लेना पसंद नहीं है और इस्माइल और हंसने वाली इमोजी मेरी फेवरेट है। ऋषभ पंत को जब पूछा गया कि आप किस प्रकार का फोटो लेना ज्यादा पसंद करते हैं, तो जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नेचुरल फोटो लेना पसंद है।

फिलहाल ऋषभ पंत इंग्लैंड में खेले जाने वाली टेस्ट श्रृंखला में हिस्सा लेने के लिए सभी खिलाड़ियों के साथ डरहम में मौजूद है। और टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है।