वीडियो : CSK से मिली हार से निराश, ऋषभ पंत ने इन्हें ठहराया हार का ज़िम्मेदार !

वर्तमान समय में आई पी एल 2021 का आखिरी चरण चल रहा है। क्वालीफाई मुकाबले में चेन्नई ने दिल्ली को करारी शिकस्त दी। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी भावुक नजर आए और उन्होंने अपनी हार का कारण भी बताया। आपको बता दें कि चेन्नई ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया था जिसके बाद चेन्नई अब सीधा फाइनल में प्रवेश कर गई है।

धोनी ने चौके से दिलाई जीत

इस मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद दिल्ली की टीम ने बेहतरीन शुरुआत दी और एक अच्छा स्कोर भी खड़ा कर दिया। लेकिन जब चेन्नई की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो शुरुआत में ही डुप्लेसिस आउट हो गए।

लेकिन इसके बाद ऋतुराज गायकवाड और रोबिन उथप्पा ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को एक मजबूत शुरुआत दी। अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई।

अंतिम ओवर में चाहिए थे 13 रन

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा जहां चेन्नई को अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी और स्ट्राइक पर चेन्नई की कप्तान धोनी थे। दिल्ली के तेज गेंदबाज टॉम गेंदबाजी करने आए और आते ही धोनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 चौके जड़ दिए। जिसकी बदौलत मात्र 4 गेंदों में ही 13 रन हासिल कर लिए।

ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच हारने के बाद बातचीत करते हुए कहा कि “यह हार बहुत ही निराशाजनक है। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। हमने पूरा सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

इस मैच में टॉम ने अच्छी गेंदबाजी की थी जिसकी बदौलत उसे अंतिम ओवर दिया गया लेकिन यह निर्णय गलत साबित हुआ। आने वाले मुकाबले में हम इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगे।”आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के पास हार के बावजूद भी फाइनल में पहुंचने का मौका है। अगला मैच जीतने के बाद दिल्ली फाइनल में पहुंच जाएगी।