ऋषभ पंत ने जीत के बाद अश्विन को हेटमायर से पहले भेजने को लेकर किया खुलासा !

आई पी एल 2021 के दूसरे चरण में कल सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 50वा आईपीएल मुकाबला खेला गया। यह बेहद रोमांचक मुकाबला था। जिसमें दोनों टीमों ने अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की लेकिन अंत में दिल्ली कैपिटल्स ने यह मुकाबला जीत लिया। इस मैच में पिच बहुत धीमी थी जिसके कारण ज्यादा स्कोर नहीं बन सका।

इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो उनकी शुरुआत ही बेहद खराब रही। पूरी पारी में वह टीम लड़खड़ाती हुई नजर आई और मात्र 137 रनों का स्कोर बना सकी।

मैच रहा बेहद रोमांचक, अंत में दिल्ली को मिली जीत

137 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत काफी अच्छी रही। लेकिन इसके बाद उनकी पारी लड़खड़ाते दिखाई दी। जीत के बाद सारी गलतियां माफ हो जाती हैं हालांकि इस मैच के बाद पहले सुपर किंग्स नीचे खिसक गई है और दिल्ली ने अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है।

ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहीं यह बात

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं और कल उनका जन्मदिन भी था। इस खास मौके पर उन्हें जीत हासिल हुई। ऋषभ पंत ने कहा कि यह जन्मदिन का तोहफा नहीं था बल्कि यह मुश्किल में था हमने इसे अपने लिए ही मुश्किल बना लिया था। अंत में अगर हम जीत जाते हैं तो सब ठीक हो जाता है। शुरुआत बहुत अच्छी रही थी।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम विकट गवाते हुए आगे बढ़ रही थी। लेकिन उस वक्त सभी आश्चर्यचकित हो गए जब मुख्य बल्लेबाज सिमरोन हेटमायर से पहले रविचंद्रन अश्विन को भेजा गया। इस बारे में पंत ने कहा कि हम दाएं बाएं संयोजन को बनाए रखने की कोशिश कर रहे थे। यह बहुत बड़ी जीत है। हमें काफी संतोष है कि हम शीर्ष दो में जगह बना पाए।