वीडियो : ऋषभ पंत ने उड़ाए हसन अली के होश, एक हाथ से लगाएं 2-2 लंबे छक्के !

टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे हाई वोल्टेज मैच खेला जा रहे हैं । जिसमें सबसे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करने आईं भारतीय टीम को पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के रूप में एक बड़ा झटका लगा। रोहित शर्मा शाहीन शाह के चौथे गेंद पर ही LBW आउट हो गए ।

भारत की समस्या यहीं नहीं रूखी। उन्होंने पावरप्ले के अंदर और 2 विकेट अपने गवा दिया । भारत ने पावरप्ले में ही अपने 3 विकेट गवाने के बाद कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत ने पारी को संभालने का काम किया ।

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पारी के 12वे ओवर में अपने शॉट्स खेलने शुरू किया और उसी ओवर में 2 छक्के जड़ दिए । ऋषभ पंत ने हसन अली के दूसरे और तीसरे गेंद पर एक हाथ से छक्का जड़ दिया ।

सबसे पहले ऋषभ पंत ने ओवर की दूसरी गेंद पर एक हाथ से लेग साइड पर छक्का जड़ दिया। इसके बाद इसके अगले ही गेंद पर फिर एक बार ऋषभ पंत ने लोंग ऑफ के ऊपर से एक हाथ से छक्का जड़ दिया।

इसके बाद लग रहा था कि वो एक बड़ी पारी यहां से खेलेंगे मगर वो अगले ही ओवर में फिर एक बार बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में विकेट गवा दिया ।