वीडियो : ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ दिया लॉर्ड शार्दुल की गेंद पर लंबा छक्का !

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आज खेले जा रहे आईपीएल के क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । चेन्नई ने जहां अपने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया वहीं दिल्ली ने रिपल पटेल के जगह टॉम करन को जगह दिया हैं ।

पहले बल्लेबाजी करने आईं दिल्ली कैपिटल को उनके सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार शुरूवात दिलाई । मगर उन्होंने अपने दोनो अनुभवी खिलाड़ी शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का विकेट पावरप्ले में विकेट गवा दिया ।

इसके बाद पृथ्वी शॉ ने पारी को संभाला । उन्होंने दूसरे पेज का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया । मगर जडेजा के गेंद पर उन्हें भी अपना विकेट गवाना पड़ा ।

जिसके बाद क्रीज पर कप्तान ऋषभ पंत ने पारी को संभाला । ऋषभ पंत ने पहले धीमी शुरुवात की मगर उन्होंने 16वे ओवर में अपना गियर बदलना का ठान लिया और उन्होंने शार्दूल ठाकुर के दूसरे गेंद पर एक हाथ से शानदार छक्का लगा दिया । एक हाथ से ऋषभ पंत ने 84 मीटर का छक्का लगाया जिसको देख कॉमेंटेटर उनके खूब तारीफ करने लगे ।

ताजा समाचार मिलने तक 18 ओवर में दिल्ली कैपिटल ने 153 रन बना लिए हैं । कप्तान ऋषभ पंत और बल्लेबाज हेटमायर ने शानदार तरीके से पारी को संभाला हैं ।