वीडियो : रियान पराग ने शानदार थ्रो के साथ विराट कोहली को किया रन आउट !

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे आज के आईपीएल मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करना का फैसला किया । दोनों ही टीमों ने आज के मैच के लिए 1-1 बदलाव किए ।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद भी अपनी पारी में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई । उन्होंने अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 149 रन बनाए । उनके लिए सर्वाधिक इविन लेविस ने 58 रन बनाए । वहीं आरसीबी के तरफ़ से सबसे ज्यादा विकेट हर्षल पटेल ने 3 विकेट लिए ।

150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आईं आरसीबी को कप्तान विराट कोहली और उनके साथी देवदत्त पदिककल ने एक अच्छी शुरुआत दिलाई । दोनों ने पहले विकेट के लिए केवल 32 गेंदों में 48 रन बनाए । मुस्ताफाजुर रहमान ने देवदत्त पदिक्कल के रूप में आरआर को पहली सफलता दिलाई ।

इन फॉर्म विराट कोहली आज भी पहले गेंद से काफ़ी लय में नज़र आ रहे थे । आउट होने से पहले तक लग रहा था कि आज वो एक बड़ा स्कोर करेंगे मगर रियान पराग की शानदार फील्डिंग ने दर्शकों के सारे उम्मीदों पर पानी फेर दिया ।

आपको बता दे 7वे ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट कोहली ने सिंगल चुराने की कोशिश की मगर रियान पराग ने बेहतरीन फील्डिंग का मुझारा दिखाते हुए उन्हें नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट कर दिया । आपको बता दे रियान पराग द्वारा इतनी दूर से इतनी सटीक निशान देखकर दर्शक भी हैरान रह गए ।