पहली बार बिना बुर्के के दिखी पठान भाइयों की बीवियां, इनके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस तो पैरों की धूल लगती हैं !

दोस्तों जैसा की आप जानते है, की और हम आपको पहले भी कई बार बता चुके है, की क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से एक अनोखा रिश्ता हमे देखने मिला। लेकिन दोस्तो आज हम किसी बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री के बारे में बात नही करेगे, दोस्तो आप सभी भारतीय क्रिकेट टीम के पठान ब्रदर्स को तो बखूबी जानते होगे, हालाकि अब दोनो भाईयो ने क्रिकेट दुनिया से दूरियां बना ली है।

लेकिन दोनो भाइयों की पत्नियां किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नही है। हालाकि दोनो की पत्नियां अक्सर बुर्के में देखी जाती है। लेकिन आज उनकी कुछ तस्वीरे शेयर हुई है, और इन तस्वीरों में उन्हे ट्रोल भी होना पड़ा। दोस्तो दुनिया में बहुत से धर्म है, और सभी धर्मो की अपनी एक मान्यता है। उनके कुछ नियम है। और उस धर्म के लोग अपनी मान्यता और नियम को बहुत तवज्जो देते हर एक ऐसा ही धर्म इस्लाम है।

जहां अक्सर नारियों को बुर्के में देखा जाता है। और अपने इसी धर्म का पालन करते हुए, अक्सर यूसुफ और इरफान पठान की पत्नियां भी बुर्के में ही रहती है। दोस्तो आपको बता दे, की इसफान और यूसुफ पठान की पत्नियां बेहद खूबसूरत है। और जब पठान भाईयो ने अपनी पत्नियों के चेहरे से बुर्का हटाया तब उनकी कुछ तस्वीरे सामने देखने मिली। हालाकि इस बात के किए इनकी पत्नियों को चेहरे से बुर्का हटाने के चलते काफी परेशान होना पड़ा था।

दोस्तो तस्वीरों में दोनो भाईयो की पत्नियों की शक्ल साफतौर पर देखा जा सकती है। सोशल मीडिया पर भी इरफान पठान अपनी पत्नी की तस्वीर को साझा कर चुके हैं। लेकिन इन तस्वीरों में भी कभी उनकी पत्नी सफा बेग अपने चेहरे पर हाथ रखी होती है। तो कभी तरह बैठी होती हैं जिससे उनकी तस्वीर में उनकी छवि नजर आ आए। साथ ही परिवार की तस्वीर में वो बुर्का में ही नजर आती हैं। दोस्तो आपको बता दे, की हाल ही इरफान पठान एक बार फिर पिता बने है।

और इस बात का जिक्र उन्होंने खुद करते हुए बताया और उन्होंने अपने इस बेटे का नाम सुलेमान खान पठान रखा है। और इसी के बाद उन्होंने साल के अंत में यानी 31 दिसंबर को अपनी पत्नी और रिस्पेक्ट हैशटैग के साथ अपनी और सफा बेग की तस्वीरे शेयर की। जिसमे उन्होंने लिखा, की मेरी पत्नी और मेरे बच्चो की तुम मेरे ताकत का आदर्श उदाहरण हो। सना बेग के साथ बुर्के तस्वीर शेयर करने के बावजूद इरफान और सना बेग को ट्रोल होना पड़ा। जबकि शादी के बाद से हमेशा ही सना बेग बुर्के में देखी गई है।