इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हुए भारतीय खिलाड़ी

हाल ही में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ जय श्री खेलने जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंचे खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें सामने आई हैं। आपको बता दें कि यह टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होने वाली है। भारतीय टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल टीम से बाहर हो गए हैं। दरअसल वह अभ्यास कर रहे हैं जिस दौरान उनके सर पर गेंद लगी और वह चोटिल हो गए।

भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस खबर की पुष्टि की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजिंक्य रहने ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल को बाहर रखा गया है। प्रैक्टिस के दौरान उनके सर पर चोट लग गई थी।

जिसके बाद मेडिकल टीम नेम उनकी फिटनेस का आकलन किया तो पाया कि वह पहला मैच खेलने के लिए ठीक नहीं है और उनका इलाज जारी है।

इससे पहले भी भारतीय खिलाड़ी जय श्री से पहले चोटिल हो चुके हैं आपको बताना चाहेंगे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए WTC फाइनल मुकाबले में मैं भी भारतीय टीम के लगभग 3 खिलाड़ी चोटिल हो गए थे।

जिसके कारण टीम को फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आपको बताना चाहेंगे कि भारतीय टेस्ट टीम के शीर्ष बल्लेबाज शुभ्मन गिल और स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज आवेश खान चोटिल होकर पहले ही सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

इसके बाद बीसीसीआई ने इन तीन खिलाड़ियों के लिए प्लेसमेंट के लिए पृथ्वी सूर्य कुमार यादव को बतौर ब्रेकअप के लिए इंग्लैंड बुलाया था। आपको बताना चाहेंगे कि श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में बहुत से इंडिया के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे अभी सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं।