आज पहले प्लेऑफ मुकाबले में, ये प्लेइंग इलेवन होंगी चेन्नई और दिल्ली की

आज आईपीएल 14 का पहला प्लेऑफ मैच यानी कि क्वालीफायर 1 दुबई में खेला जाना वाला हैं । आज जो भी टीम मैच जीतेगी वो सीधा फाइनल पहुंच जाएगी वहीं हारने वाली टीम के पास भी फाइनल में पहुंचने के लिए और एक मौका रह जाएगा ।

आपको बता दे क्वालीफायर 1 दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना वाला हैं । दोनों ही टीम इस आईपीएल में शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाई हैं । आपको बता दे दोनों ही टीम के बीच खेले गए इस आईपीएल के दो मुकाबले में दोनों मुकाबले अब तक दिल्ली कैपिटल ने जीती हैं ।

आपको बता दे चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सिक्सेसफुल टीमों में से एक है मगर दिल्ली कैपिटल आज तक एक भी ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही हैं । आज हम दोनों ही टीमों के इस बड़े मैच से पहले प्लेइंग इलेवन देखेंगे ।

आपको बता दे दोनों ही टीम को आखिरी लीग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था । दोनों ही टीम आज के इस मैच के लिए कुछ जरूरी बदलाव कर सकती है ।

अगर दिल्ली की टीम की बात करे तो वो इस मैच के लिए अपने टीम में एक बदलाव कर सकती हैं । चोट के चलते पिछले कुछ मैचों से बाहर चल रहे मार्कस स्टनिस की आज टीम में वापसी हो सकती है । कई सूत्रों का मानना है कि वो आज के मैच के लिए फिट है और उन्हें रीपेल पटेल के स्थान पर टीम में जगह मिल सकती हैं ।

वहीं अगर हम चेन्नई सुपर किंग्स की बात करे तो । चेन्नई भी अपने टीम में एक बड़े बदलाव कर सकती है । चेन्नई अपने दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना को रॉबिन उथप्पा के जगह पर टीम में जगह दे सकती है । आपको बता दे लीग स्टेज के आखिरी 2 मैच रैना ने चोट के चलते नहीं खेला था ।

कुछ इस तरह हो सकती दोनों टीम :

दिल्ली कैपिटल : शिखर धवन , पृथ्वी शॉ , श्रेयस अय्यर , ऋषभ पंत ( कप्तान ) , शिमरोन हेटमयेर , मार्क्स स्टोइनिस , अक्षर पटेल , रविचंद्रन अश्विन , आवेश खान , कगिसो रबाडा , एनरिच नॉर्टे

चेन्नई सुपर किंग्स : फाफ डु प्लेसिस , ऋतुराज गायकवाड़ , मोईन अली , अंबाती रायडू , सुरेश रैना , महेंद्र सिंह धोनी ( कप्तान ) , रवींद्र जडेजा , डवेन ब्रावो , शार्दूल ठाकुर , दीपक चहर और जोश हजेलवुड ।

……………………..