बीच सड़क पर एक पुलिस वाले ने जड़ दिया था रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ !

भारतीय टीम के जाने-माने स्पिनर और बेस्ट ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय इंग्लैंड के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। इस रिजवान का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है रविंद्र जडेजा हमेशा ही ना केवल अपनी गेंदबाजी से लोगों को प्रभावित करते हैं बल्कि वह अपनी बल्लेबाजी से भी एक अलग ही छाप छोड़ जाते हैं।

रविंद्र जडेजा अपनी आम जिंदगी में एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं यही कारण है कि उनकी पत्नी भी कभी रॉयल तरीके से अपनी जिंदगी जीती है। इसी के चलते हैं रविंद्र जडेजा व उनकी पत्नी हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

एक बार रविंद्र जडेजा की पत्नी उस समय सुर्खियों में आ गई थी जब एक पुलिस वाले के साथ उनकी रोड पर ही नोकझोंक हो गई थी और पुलिस वाले ने उनके ऊपर हाथ उठा दिया था।

दरअसल रविंद्र जडेजा की पत्नी अपनी गाड़ी से रोड के ऊपर जा रही थी तभी उनकी गाड़ी है पुलिस वाले की बाइक से टकरा जाती है। देखते ही देखते ही रोड पर ही विवाद काफी बढ़ जाता है और पुलिस वाला रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ जाता है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी अपनी गाड़ी को आराम से चला रही थी वह अपनी बीएमडब्ल्यू कार में बैठकर रोड के ऊपर जा रही थी तभी अचानक से सामने से एक बाइक पर एक पुलिस वाला सवार होकर आता है और रविंद्र जडेजा की पत्नी की गाड़ी बस बाइक वाले से टकरा जाती है।

दोनों में रोड पर ही नोकझोंक स्टार्ट हो जाती है जिसके बाद यह लोग लोग इतनी अधिक बढ़ जाती है कि पुलिस वाला रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ मार देता है। सभी घटना के बाद उस पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया जाता है और निलंबित भी कर दिया जाता है।