VIDEO: पोलार्ड-रसेल की गर्मागर्मी, रसेल ने गुस्से में फेंकी गेंद !

कैरीबियन प्रीमियर लीग काफ़ी मशहूर लीग में से एक है । कल खेले गए उसके 19वे मुकाबले में कीरोन पोलार्ड की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसल की टीम जमैका तलावाहस को 75 रनों से हरा दिया ।

इस मैच में जमैका तलावाहस को एक बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा । इसके अलावा उनके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसल भी एक घटना के कारण मैदान पर खफा हो गए ।

यह घटना कीरोन पोलार्ड की टीम के बल्लेबाजी की समय से पहला का हैं । आंद्रे रसल पारी का 19 वा ओवर डालने आए थे। इस ओवर के 5वे गेंद की दौरान रसल गेंद फेंकने के लिए रन उप ले रहे थे लेकिन बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड तैयार नहीं थे । उन्होंने रसल को रुखने का इशारा किया ।

रसल उस वक्त रुक गए और गेंद जमीन पर गुस्से से दे मारा । हालाकि पोलार्ड ने उन्हें इसलिए रुकने को कहा था क्यों कि सामने साइड स्क्रीन के पीछे से उन्हें कोई दिख रहा था जिससे उनका फोकस बिगड़ रहा था। इस ओवर के अगले ही गेंद पर कीरोन पोलार्ड ने आंद्रे रसल के गेंद पर एक आसमानी छक्का लगाया ।

यहां देखें वीडियो :

आईपीएल से ठीक पहले कीरोन पोलार्ड फॉर्म में वापस आते दिख रहे हैं । उन्होंने इस मैच में 18 गेंद में 39 रन बनाया जिसमें 4 आसमानी छक्के शामिल थे । कीरोन पोलार्ड के इस पारी के मदद से उनकी टीम टीकेआर ने 167 रन बनाया । जिसके जवाब में रसल की टीम महज़ 92 रनों पर ही सिमट गई ।