वीडियो : पोलार्ड रिव्यू के बीच में ही खुदको आउट मानकर चल पड़े, बॉल ट्रैकिंग देखते ही लौटे !

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में जहां मुंबई के बल्लेबाजों ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से काफ़ी सुर्खियों बटोरी वहीं दूसरी तरफ़ अंपायर द्वारा दिए गए एक निर्णय पर भी बवाल होना चालू हो गया ।

आपको बता दे सिद्धार्थ कौल के गेंद पर कीरोन पोलार्ड को अंपायर ने lbw आउट दे दिया था । गेंद बिल्कुल विकेटों के सामने लगी थी इसलिए कीरोन पोलार्ड ने भी रिव्यू लेने से पहले काफ़ी समय तक सोचा फिर ले लिया ।

रिव्यू लेने पर जब गेंद बल्ले से टच नहीं हुआ देखा तो कीरोन पोलार्ड पविलियन के ओर बढ़ने लगे मगर बॉल ट्रैकिंग में गेंद विकेटों में नहीं लगती दिखी जिसके चलते फिर एक बार उन्हें वापस मैदान पर आना पड़ा ।

जब कीरोन पोलार्ड ने ये देखा तो एक समय के लिए उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि गेंद कैसे मिस कर गई लेग स्टंप को । इसके बाद दर्शक भी इस फैसले के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने लगे। सब मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी को भी ट्रोल करने लगे।

हालाकि बाल बाल बचने के बाद भी कीरोन पोलार्ड अपनी पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और कुछ गेंद बाद ही पविलियन लौट गए । पोलार्ड के आउट होते ही मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई ।

मैच रिजल्ट की बात करे तो मैच मुंबई इंडियंस ने आसानी से जीत लिया मगर वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई ।