इंग्लैंड के दर्शको ने भारत के इस खिलाड़ी के साथ की शर्मनाक हरकत

दिन व दिन कई बार देखा गया है क्रिकेट के मैदान में दर्शकों के बढ़ते बुरे व्यवहारों को । इस बार भी कुछ ऐसा नजारा भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही सीरीज की दूसरे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला जहाँ दर्शको ने इस बार मेहमान टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ बुरा वर्ताब किया।

इस बार दर्शकों का बुरा व्यवहार का सामना केएल राहुल को तब करना पड़ा जब वह तीसरे दिन के पहले सत्र के दौरान सीमारेखा के सामने क्ष्रेत्ररक्षण कर रहे थे। आपको बता दूँ केएल राहुल पर लोगो द्वारा शैंपेन कॉर्क फेंके गए थे।

जब वह सीमारेखा की समीप फील्डिंग कर रहे थे तब वहाँ कई कॉर्क उनके आमने सामने देखे गए । राहुल इस घटना से बिल्कुल खुश नहीं थे। उन्होंने वहाँ मौजूद एक कॉर्क को सीमा रेखा से बाहर फेंकने के लिए भी उठाया।

कंमेंटरी के दौरान बताया गया है कि जब विराट कोहली की इस घटना के बारे में पता चला तो वह भी दर्शको के इस व्यवहार से खुश नहीं थे। विराट कोहली अपने टीम के साथी को उन सबको भीड़ में वापस फेंकने के लिए इशारा करते हुए नजर आए।

अभी तक के खेल में इंग्लैंड मजबूत स्थिति में

इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन चल रहा है और अभी तक के खेल तक इंग्लैंड ने भारतीय टीम की पहली पारी 364 के जबाव में 249/4 का स्कोर हैं। इंग्लैंड के तरफ़ से तीसरे दिन के खेल में कप्तान जो रूट ने अपना इस सीरीज का दूसरा शतक जडा और जॉनी बयरस्टॉ ने भी अर्धशतक बनाया।

अभी तक के स्थिति से इंग्लैंड काफी मजबूत स्थिति में है अगर इंग्लैंड यहाँ से 100-120 की बढ़त ले लेती है तो दूसरे पारी में भारतीय टीम के लिए मुसीबते बढ़ सकती हैं

यहाँ देखें कुछ ट्वीट्स :