वीडियो : प्रसिद्ध कृष्णा ने फेंकी ‘बॉल ऑफ द टूर्नामेंट’, हक्के-बक्के रह गए कोहली और हसरंगा !

गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का क्वालीफायर 2 का मुकाबला खेला जा रहा है, जहां आरआर और आरसीबी की टीम आपस में एक दूसरे से भिड़ रही है। इस खेल में टॉस जीतकर आरआर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने आई, जहां टीम की शुरुवात कुछ खास नहीं हुई दूसरे ओवर में प्रसिद्ध ने कोहली को पवेलियन भेज दिया था।

हालाकि बाद में रजत पाटीदार ने एक बार फिर कमाल दिखाया, और 58 रनो की जबरदस्त पारी खेली। पिछले मुकाबले में रजत ने शतक लगाते हुए 112 रनो की धुआधार पारी खेली थी। और आज एक बार फिर से आरसीबी को लंबे स्कोर तक ले जाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया और 58 रनो की जबरदस्त पारी खेली।

हालाकि बाद मेकॉय द्वारा उन्हे आउट कर दिया गया। मेकॉय द्वारा फेकी गई गेंद में रजत लंबा शॉट खेलने के चक्कर में थे लेकिन बाउंड्री के पास खड़े फील्डर जॉस बटलर ने उनका कैच पकड़ लिया और रजत वापिस ड्रेसिंग रूम लौट गए। वही अब आरसीबी टीम 146 रनो पर 6 विकेट के नुकसान पर खेल रहे है। छठा ओवर दिनेश कार्तिक के रूप में गिरा और बल्लेबाजी करने मैदान में हसरंग आए लेकिन अफसोस प्रसिद्ध ने 19वेओवर की दूसरी ही गेंद में हसरांग को बिना खाता खोले ही पवेलियन भेजा।

प्रसिद्ध की ये गेंद सीधे पैरो पर आई हसरंगा कुछ समझ पाते उसके पहले ही वे क्लीन बोल्ड हो गए। आज के मुकाबले में आरसीबी ने 157 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए है। अगर आरसीबी को आज का मुकाबला जीतना है तो अपनी गेंदबाजी से कमाल करना होगा, क्योंकि बल्लेबाजी में आरसीबी ने कुछ खास कमाल नहीं किया।

आरसीबी के फैंस इस उम्मीद में है, की इस बार आरसीबी आईपीएल खिताब जीत जाए। क्योंकि पिछले 14 सालो बाद आरसीबी आईपीएल खिताब के इतने करीब पहुंचा है। अगर आरसीबी फाइनल में पहुंच गई तो फैंस काफी खुश होगे।