वीडियो : हार का दुख नही झेल पाए पृथ्वी शॉ, बीच मैदान पर ही लेटकर रोने लगे !

दिल्ली कैपिटल और केकेआर के बीच शारजाह के मैदान मैं खेला गया कल का मैच बहुत ही रोमांचित था। जहां दिल्ली कैपिटल्स के फैंस उनकी जीत की कामना कर रहे थे। वही केकेआर की टीम ने उन्हें 3 विकेट से हरा कर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

आपको बता दे, की केकेआर टीम के दिग्गज बल्लेबाज खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी को अपनी टीम के लिए 6 रन हासिल करने थे। तो वही दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज खिलाड़ी अश्विन ने उन्हें गेंद खिलाकर बल्लेबाज राहुल ने छक्का मार कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

केकेआर की टीम जेसे ही मुकाबले को जीती वैसे ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को मैदान में लेटकर भावुक होते हुए देखा गया। पृथ्वी शॉ अपनी इस हार से बहुत उदास थे। उनकी टीम वाले वहां आए और उन्हें उठाते हुए उनको हौसला देते हुए नजर आए। वही दूसरी ओर ड्रेसिंग रूम में भी पृथ्वी शॉ के आंखो से आंसू गिरते दिखे।

आपको बता दे, की पृथ्वी शॉ अपनी टीम की इस हार से बहुत उदास है। पृथ्वी पूरी तरह से टूट चुके है। और अपने ड्रेसिंग रूम में अकेले बैठे रहे। बताते चले, की आईपीएल 2020 में भी दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल पहुंच के हार का सामना करना पड़ा था। और आईपीएल 2021 में भी ऐसा ही हुआ। ये बात दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत उदास कर देने वाली है।

आपको बता दे, की केकेआर के बल्लेबाज खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा रनो की पारी खेलते हुए 55 रन बनाए। तो वही दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में अपने 5 विकेट गवा दिए। और सिर्फ 135 रन बनाकर हार गई। और फाइनल में जाने में नाकाम साबित हुई। दोस्तो ये बहुत दुख की बात है। की दिल्ली केपिटलस जेसी मजबूत टीम दो साल से फाइनल में पहुंच के हार गई।

लेकिन ये बात भी सत्य है, की ये सिर्फ एक खेल है। जहां दिल्ली कैपिटल अपनी हार से बेहद दुखी है। तो वही दूसरी ओर केकेआर टीम अपनी जीत का जश्न मना रहे है। और फाइनल मुकाबले की तैयारी कर रहे है। अब हमे देखना है, की केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के फाइनल मुकाबले में आईपीएल 2021 की ट्रॉफी कोन सी टीम अपने नाम करती है।