वीडियो : चेतेश्वर पुजारा ने दिखाए आक्रामक तेवर, ओलिवर की तेज़ रफ्तार गेंद को पहुँचाया बाउंड्री पार !

दोस्तों जैसा की आप जानते है, की फिलहाल भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद है। और दोनो टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जा चुके है। और आज तीसरा और निर्णायक मैच शुरू हो चुका है। जो केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान में चल रहा है।

आपको बता दे, की इस टेस्ट मैच भारतीय टीम की शुरुवात कुछ खास अच्छी नहीं थी। और बहुत ही जल्दी भारतीय टीम को शुरुवात में ही दो झटके झेलने पड़े। हालाकि इस दौरान फिलहाल अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे चेतेश्वर पुजारा ने टीम को काफी हद तक संभाला। और अपने अनुभव के दम पर खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे है। और इस दौरान उन्होंने अपनी पारी के शुरुवात में ही धमाकेदार पुल शॉट लगाया जिसे देखकर इनके फैंस काफी खुश नजर आए।

आपको बता दे, की जब टीम की पहली पारी के 14वे ओवर में पुजारा बल्लेबाजी करते दिख रहे थे, तब दक्षिण अफ्रीका की तरफ से इस ओवर को डुआने ओलीवियर अंजाम दे रहे थे। और ओलिवियर की इसी ओवर की चौथी बोल पर पुजारा ने जोरदार पुल शॉट लगाया और ये शॉट सीधा चौका होने के लिए बढ़ा।

दोस्तो पुजारा के इस जोरदार शॉट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। इसकी वजह ये है, क्योंकि पुजारा कभी अपनी शुरुवाती इनिंग में उतने आक्रामक शॉट नहीं खेलते। और फिर सबसे बड़ी बात ये है की पिछले काफी समय से भारतीय टीम का ये अनुभवी बल्लेबाज अपने खराब फॉर्म से गुजर रहा है। और इसलिए शुरुवात में ही टीम के लिए इनके बल्ले से ऐसा धुआधार शॉट देखकर टीम और उनके फैंस काफी खुश नजर आए।

वही अगर हम मैच को देखे तो भारतीय टीम ने इस मैच का टॉस अपने नाम किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए, आगे बढ़ी। जिसके बाद 13 ओवर तक पहुंचते पहुंचते टीम ने शुरुवात के दोनो धाकड़ बल्लेबाज़ों को आउट होता हुए देखा। और फिर तीसरे और चौथे नंबर के लिए पुजारा और विराट की जोड़ी ने भारतीय टीम का पहला सत्र खत्म होने तक टीम को 75 रनो तक लाकर खड़ा कर दिया है।

दोस्तो आपको बताते चले, की आज तक कभी भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के मैदान में जीतने में सफल नहीं हो पाई। लेकिन फिलहाल ये जो सीरीज चल रही है, उसमे दोनो टीमें 1.1 से आगे बढ़ रही है। और इसलिए केपटाउन के इस मैदान में जो भी टीम ये मैच अपने नाम करेगा। वही इस सीरीज का विजेता भी कहलाएगा।