पुजारा और रहाणे को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- ‘ये टेस्ट इन दोनो का आखिरी होगा, आगे मौका..’

भारत और दक्षिण के बीच चल रही टेस्ट सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और इस सीरीज को जीतकर भारतीय टीम इतिहास रचने की पूरी कोशिश करेगी.

भारतीय टीम ने सेंचुरियन में पहला टेस्ट मैच जीतकर इस टेस्ट सीरीज की शानदार शुरुआत की. भारत ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल की है.

अब टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है और ये टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने की कोशिश करेगा और इतिहास रचना चाहेगा. भारतीय टीम आज तक दक्षिण अफ्रीका में सीरीज नहीं जीत पायी हैं, लेकिन इस बार भारत के पास काफी बड़ा मौका हैं.

गेंदबाजी में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, लेकिन बल्लेबाजी में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन भारत के लिए चिंता का विषय हैं. चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे पिछले 2 सालों से खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और उन दोनों के लिए ये आखिरी मौका होगा ऐसा बताया जा रहा है.

अब जोहानिसबर्ग टेस्ट में असफल रहने के बाद सुनील गावस्कर ने इन दोनों के उपर बड़ा बयान दिया हैं. सुनील गावस्कर ने कहा कि” इस जोहानिसबर्ग टेस्ट की अगली पारी चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के करियर की आखिरी पारी होगी. दोनों का लगातार असफल रहना काफी खराब हैं और अब उनको मौका नहीं मिलेगा.”

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों ने पिछले 2 सालों से 25 से कम की औसत से रन बनाए हैं और विदेश में हो या घर में दोनों बल्लेबाज हर जगह असफल रहें हैं और लगातार खराब प्रदर्शन किए हैं. गेंदबाजों की बदौलत भारत ने टेस्ट मैच और सीरीज जीते हैं जिस वजह से इन दोनों बल्लेबाजों की असफलता छुपी रहीं हैं.

अब अगले टेस्ट में इन दोनों की जगह पर विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की वापसी होनी तय दिखाई दे रही है. चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे अनुभवी बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन भारत के लिए चिंता का विषय हैं.