रोहित ने खींची पुजारा की टांग कहा कि तुम ने 50 गेंदों पर 35 रन बना दिए थे !

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अभी ओवल के मैदान पर जारी है। पहली पारी में 99 रन से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार वापसी की और रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा की साझेदारी ने इंग्लैंड की टीम को काफी पीछे धकेल दिया है।

अभी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा और पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझेदारी की है। पुजारा काफी दिन से अच्छा नहीं खेल पा रहे थे और उनकी फोन खराब चल रही थी लेकिन इस मैच की दूसरी पारी में उन्होंने धमाकेदार शुरुआत की और काफी फास्ट भी खेलें।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया एक मजबूत स्थिति में आ चुकी थी भारतीय टीम का स्कोर 270 पर 3 आउट हो चुका था। मैच खत्म होने के बाद चेतेश्वर पुजारा को रोहित शर्मा का इंटरव्यू लेते हुए देखा गया इस इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने पुजारा की टांग खींची और

कहा कि किसी ने मुझे बताया कि तुम ने 50 गेंदों में 35 रन बना दिए थे। इस पर चेतेश्वर पुजारा ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसा करने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद आप लोगों ने गेंद को काफी पुराना कर दिया था जिसके बाद मुझे अपने शॉट खेलने में काफी आसानी हुई।

चेतेश्वर पुजारा की है बात सुनकर सभी हंसने लगे जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें मस्ती भरे अंदाज में कहा कि 13 साल हम दोनों के बीच रोल बदल गया था वैसे मैं ज्यादातर शॉट खेलने की ही कोशिश करता हूं ताकि स्कोरबोर्ड चलता रहे और

तुम्हारा रोल रहता है कि तुम एक तरफ से विकेट को रोक कर रखो लेकिन इस मैच में हम दोनों का रोल बदल गया था मैं आराम से खेल रहा था और तुम धुआंधार पारी खेल रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा नेम दूसरी पारी में शानदार वापसी की और उन्होंने 127 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।