पुजारा ने जब बनाया अपना पहला रन तब दर्शको ने इस प्रकार का किया रिएक्शन !

इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर चल रहा है। आज खेल का चौथा दिन है और भारत अपनी दूसरी पारी खेल रहे हैं। इसी बीच इस पारी में जब पुजारा ने अपने खाता खोला तो उन्हें मैदान में मौजूद दर्शकों से प्रोत्साहन मिला।

आपको बता दूँ पुजारा काफी लंबे समय से बुरे फॉर्म से चल रहे हैं।। इस सीरीज में भी उनका बल्ला इस पारी से पहले सीरीज के पहले 2 पारी में पुजारा कुछ खासा कमाल नहीं कर पाए थे। इसलिए उनके उपर इस पारी से पहले काफी ज्यादा दबाव था।

आपको बता दूँ ये दबाव उनके चेहरे पर भी साफ देखने को मिला था । वह पहले रन बनाने से पहले कई गेंद उनका बल्ले की अधूरी किराना के सामने से गुजरा ।

इसी कारण जब वह पहला रन बनाये तो उन्हें एक स्पोर्ट के तौर पर वहाँ मौजूद दर्शक ताली बजाते दिखे। इसके साथ पहला रन बनाने के साथ ही उनका चेहरे पर भी मुस्कान देखने को मिला।

अगर हम चौथे दिन की अभी तक की खेल की बात करें तो दिन के शुरुआत में भारतीय टीम को इन फॉर्म केएल राहुल और रोहित शर्मा के रूप में 27 रन के अंदर 2 बड़े झटके लगे ।

जिसके बाद पुजारा और विराट कोहली ने पारी को संभलने की कोशिश की मगर लंच से ठीक पहले सम करण के गेंद पर विराट कोहली ने भी अपना विकेट गवा दिया। दूसरा सत्र का खेल शुरु हो चुका है और भारतीय टीम का स्कोर 60 रन है। भारत के पास 33 रनों की लीड है और 2 अनुभवी बल्लेबाज पुजारा और रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं।