वीडियो : ‘शायद तुम्हें पता नही मैं, ऋषभ पंत की टीम से खेलता हूं’ – रबाडा

ये समय क्रिकेट और क्रिकेट फैंस दोनो के लिए ही बहुत महत्वपूर्ण समय है। जहां कुछ दिन पहले ही आईपीएल 2021 समाप्त हुआ। तो वहीं दूरी तरफ अब दर्शको में टी 20 वर्ल्ड कप देखने का जुनून आ गया। ऐसे में क्रिकेटर्स को ढेर सारा प्यार और उनके फैंस की दुआ उनके साथ है। दोस्तो एक कहावत है, की खरबूजे को देखकर खरबूजा रंग बदलता है।

ऐसा ही कुछ हमे देखने को मिला, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप मैच में। जिसमे कागिसो रबाडा जो की आईपीएल में ऋषभ पंत के लिए दिल्ली कैपिटल में खेलते थे। उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत की याद दिलाई।

बता दे, की 20वे ओवर में ही ऑस्ट्रेलिया के प्राइम बॉलर मिचेल स्टार्क की गेंद पर कागीसो रबाड़ा ने खड़े खड़े ही छक्का जड़ दिया। बता दे, की राबड़ा ने इस छक्के को मारने के लिए कोई भी जोरदार कोशिश नही की। उन्होंने खड़े खड़े ही इस शानदार छक्के को मारा। और गेंद को सीमा पार पहुंचाया। तो वही इस छक्के को मारने के बाद कागिसों रबादा का रिएक्शन भी देखने लायक था।

एक फैन ने कागीसों के इस छक्के को देखने बाद ट्वीट करके लिखा, की लड़के ऐसे ही खेलते है। और खेलने के बाद बोलते है, की तुम्हे कैसे पता, की मैं रिषभ पंत की तरह खेलता हूं। अगर हम मैच की बात करे, तो ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस गगनचुंबी छक्के ने कागिसो के फैंस बढ़ा दिए। और उन्हें इस मैच के बाद लोग एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में देखेगे। कागिसो के इस छक्के से बाकी के खिलाड़ी भी बेहद हैरान है। क्योंकि उन्होंने यह छक्का खड़े खड़े ही मार दिया। और इतना ऊपर पहुंचा दिया।