रबाड़ा ने दिनेश कार्तिक को किया क्लीन बोल्ड , वीडियो !

दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आज के क्वालीफायर 2 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस को जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने आईं दिल्ली कैपिटल की टीम की शुरूआत काफ़ी धीमी रही । वो अपने पहले 6 पावरप्ले ओवर में केवल 38 रन ही बना पाई । शुरुवाती ओवर में उन्होंने विकेट ज़्यादा नहीं खोया मगर वो रन भी ज़्यादा नहीं बना पाई ।

अंत में हेटमायर और श्रेयस अय्यर के 2-3 चौके और छक्के की मदद से दिल्ली कैपिटल अपने निर्धारित 20 ओवर में 135 रन ही बना पाई । कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा विकेट वरुण चक्रवर्ती ने 2 विकेट लिए ।

आपको बता दे लक्ष्य का पीछा करने आईं कोलकाता की टीम की शुरूआत पिछले कुछ मैचों की तरह इस बार भी काफ़ी अच्छी रही । शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने पहले विकेट के लिए साथ मिलकर 96 रन जोड़े । लेकिन 1 विकेट गिरते ही केकेआर अपनी में लड़कड़ती हुई दिखी ।

आपको बता दे शुभमन गिल के 17 वे ओवर में आउट होने के बाद पिच पर बल्लेबाजी करने दिनेश कार्तिक आए ।

रबाड़ा के 18वे ओवर के आखिरी दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को 13 गेंद में 10 रनों की जरूरत थी । रबाड़ा ने अपने स्पेल के आखिरी गेंद पर एक ऐसा गेंद डाला जिसका दिनेश कार्तिक के पास कोई जबाव नहीं था और वो क्लीन बोल्ड हो गया।