अजिंक्य रहाणे के साथ इस बड़े दिग्गज को भारत दे सकता है आखिरी टेस्ट से आराम

इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहीं टेस्ट सीरीज अब काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुकी है. 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज के 4 मैच हो चुके हैं और भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 से आगें चल रही है.

इस टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच शुक्रवार से मैनचेस्टर में खेला जाएगा और वो आखिरी टेस्ट दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. अगर भारत आखिरी टेस्ट जीतता हैं तो सीरीज 3-1 से जीत जाएगा, लेकिन अगर इंग्लैंड ये टेस्ट जीतता हैं तो सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो जाएगी.

अब इसी बीच भारतीय खेमें से एक बड़ी खबर सामने आयी जो टीम के चुनाव को लेकर हैं. पांचवें और आखिरी टेस्ट से चेतेश्वर पुजारा पहले ही चोटिल होने की वजह से बाहर हो चुके हैं, लेकिन अब जसप्रीत बुमराह और अजिंक्य रहाणे को आखिरी टेस्ट मैच से आराम दिया जा सकता हैं ऐसी खबर सामने आयी हैं.

एक वेबसाइट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह लगातार 4 टेस्ट मैच खेले हैं और उन्होंने काफी गेंदबाजी की हैं और चौथे टेस्ट मैच के दौरान उनको हल्की चोट भी लगी थी जिस वजह से उनको आराम देकर उनको टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए फिट रखने का विचार टीम मैनेजमेंट कर रहा हैं. उसके अलावा अजिंक्य रहाणे की बात करें तो उनका फॉर्म काफी ज्यादा खराब हैं और टीम मैनेजमेंट उनको आराम देकर किसी और खिलाड़ी को मौका देना चाहती है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया तो उनकी जगह मोहम्मद शमी को मौका दिया जा सकता है तो अजिंक्य रहाणे की जगह हनुमा विहारी या फिर सुर्य कुमार यादव को मौका मिल सकता है. वैसे चेतेश्वर पुजारा की जगह भी कोई और खिलाड़ी को मौका मिलना तय हैं और तीसरे नंबर पर हमें पृथ्वी शॉ या फिर मयंक अग्रवाल खेलते हुए दिख सकते हैं.



अब क्या सच में जसप्रीत बुमराह और अजिंक्य रहाणे को आराम मिलता हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा.