राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के ‘हेड कोच’ पद के लिए किया आवेदन, रेस में यह दिग्गज़ खिलाड़ी भी शामिल !

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को मिली हार के बाद से भारतीय टीम के लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी विवाद का माहौल चल रहा है । आपको बता दे पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था ।

आपको बता दे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के मुख्य कोच के स्थान को लेकर फॉर्म भर दी हैं ।

आपको बता दे वर्ल्ड कप से पहले ही कई सूत्रों ने ये बताया था कि भारतीय टीम के अगले कोच राहुल द्रविड़ ही होंगे । अब फॉर्म भरने के बाद से ये लगभग तय होगया है कि रवि शास्त्री के बाद राहुल द्रविड़ ही भारतीय टीम के कोच बनेंगे ।

आपको बता दे कोच बनने से पहले राहुल द्रविड़ वो पिछले कुछ समय से एनसीए में काम कर रहे थे । उनके इस कार्यकाल के दौरान भारतीय टीम को कई सारे नए एवं शानदार युवा खिलाड़ी मिले ।

सूत्रों की माने तो राहुल द्रविड़ के बाद इस पद को वीवीएस लक्ष्मण संभाल सकते हैं । बताया जा रहा है राहुल द्रविड़ ने जहां मुख्य कोच की तो वीवीएस लक्ष्मण ने एनसीए प्रमुख को लेकर आवेदन डाला हैं । अब देखने वाली बात होगी आने वाले दिनों में किसको सौंपा जाता हैं कोच का दायित्व ।