राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए, मिलेगी इतने करोड़ की मोटी रकम !

दोस्तो टी20 वर्ल्ड कप का सफर जल्द ही शुरू होने जा रहा है। और ये वर्ल्ड कप का सफर दर्शकों को बहुत रोमांचित करने वाला होगा। ऐसे में टीम इंडिया ने कुछ बदलाव किए है। दरअसल आपको बता दे, की हमारी टीम इंडिया के कोच जो की रवि शास्त्री है।

उनका ये टीम इंडिया के लिए कोच का सफर अब समाप्त होता दिख रहा है। जी हां आपको बताते चले, की टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम ने नए हेड कोच को रखने की बात कही है। ऐसे में राहुल द्रविड़ का नाम सामने आया है। और बताया जा रहा है। की वेतन के रूप में द्रविड़ 10 करोड़ रुपए लेगे। आपको बता दे, की राहुल द्रविड़ जो की भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ियों में से एक है।

जिहोने भारतीय टीम के साथ खेलकर बहुत से अवार्ड अपने नाम किए। और भारतीय टीम कई बार हार का सामना करने से बचाया। बताते चले, की भारत टीम का हेड कोच नियुक्त करने की ये वजह भी हो सकती है। की मैच के दौरान अगर हम राहुल द्रविड़ के मैचों पर नजर डाले । तो उन्होंने शानदार सफर तय किया इतने दिनो तक क्रिकेट से विराम लाकर द्रविड़ एक बार फिर हेड कोच के रूप में इंडिया टीम शामिल होगे।

देखना है, की द्रविड़ कोच बनने के बाद क्या कमाल दिखाते है। आपको बता दे, की राहुल द्रविड़ अपने समय में पहले ऐसे कप्तान थे। जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका को उसी के मैदान में टेस्ट मैच में हराया था। और द्रविड़ भारत से तीसरे कप्तान थे। जिन्होंने इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला जीती। आपको बता दे, की द्रविड़ को 2004 में उद्घाटन पुरुष्कार समारोह में आईसीसी प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब और टेस्ट प्लेयर का अवार्ड अपने नाम कर चुके है।

पहले द्रविड़ 2005 में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में नियुक्त किए गए। और 2007 को इस पद को छोड़ दिया। और अब द्रविड़ हमारी भारतीय टीम के कोच के रूप में हमे दिखेंगे। अब हमे ये देखना है, की राहुल द्रविड़ अपने इस अवतार को किस रूप से मैच में उतारते है। और कैसे हेड कोच बनने के बाद टीम को संभालते है।