सचिन और धोनी ? सुरेश रैना ने प्रधानमंत्री पद के लिए इस क्रिकेटर को दिया वोट !

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ने आईपीएल में अपना बहुत नाम बना लिया है। सुरेश रैना अभी यूएई में होने बाले आईपीएल 2021 की तैयारियों में लगे हुए है। रैना ने पिछले साल इंटरनैशनल क्रिकेट से सन्यास लिए थे। आईपीएल में ये चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते है।

रैना ने अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स को कई साडी जित दिलाई है। आईपीएल में ये अपना प्रदर्शन बहुत दिखते है, इसके साथ साथ स्पिन गेंदबाजी भी करते है। सुरेश रैना मिस्टर आईपीएल के नाम से भी फेमस है सुरेश रैना अपने प्रदर्शन के वजह से हर तरफ चर्चा में है।

सुरेश रैना से एक इंटरव्यू में पूछा गया की अगर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंडुलकर एक इलेक्शन में खड़े होते हैं, प्रधानमंत्री पद के लिए जिसमे उन्हें जितने के लिए एक वोट चाहिए और वो आखरी वोट आपका होगा, तो आप किसको वोट देंगे तोह फिर रैना ने बोलै धोनी को फिर उनसे पूछा गया की ऐसा क्यों तो रैना ने जबाब दिया की दोहनी कप्तान है, तो कप्तान को तो देना पड़ेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने वर्तमान शृंख्ला की शुरुआत बहुत ही अच्छे अंदाज में की है। अभी तक CSK ने 7 मैच खेले हैं जिसमें से 5 में जीता और 2 हरा है। जिसके बाद CSK की टीम 10 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे नंबर पर है।