वीडियो : रजत पाटीदार ने अश्विन को दिखाए रात में तारे, जड़ दिया गगनचुंबी छक्का !

आईपीएल सीजन 15 इस समय अपने अंतिम पढ़ाव पर हैं । आज क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। अगर हम दोनों ही टीम के हलाई फॉर्म की बात करे तो राजस्थान रॉयल्स की टीम को गुजरात टाइटन्स के हाथों क्वालीफायर 1 में हार का सामना करना पड़ा था ।

वही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने एलिमिनेटर वन में लखनऊ को हराकर आईं है । आपको बता दे आज राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । कप्तान संजू सैमसन ने इसके पीछे वजह बताते हुए कहा सेकंड इनिंग में डे का असर पड़ सकता है । दोनो ही टीमों ने अपने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया।

आपको बता दे पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की शुरुवात अच्छी नहीं रही दूसरे ही ओवर में विराट कोहली का विकेट गवाना पड़ा । जिसके बाद फफ डु प्लेसिस और रजत पाटीदार ने शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की ।

इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने भी शानदार प्रदर्शन किया । आपको बता दे पिछले मैच के हीरो रजत पाटीदार इस मैच में भी शानदार फॉर्म में दिख रहे थे । रजत पाटीदार ने 16वे ओवर में रविचंद्रन अश्विन के गेंद पर शानदार छक्का लगाया । जब लग रहा था रजत इस बार भी बैंगलोर को अच्छे स्कोर तक पहुंचा देंगे मगर वो इसी ओवर में अश्विन के आगे ढेर हो गए।

आपको बता दे अश्विन के गेंद पर रजत पाटीदार ने छक्का लगाना का कोशिश किया मगर जॉस बटलर ने शानदार कैच के साथ उन्हे पवेलियन का रास्ता दिखाया ।