रणवीर-दीपिका खरीदेंगे नई IPL टीम, शाहरुख-जूही और प्रीति जिंटा की टीम को देंगे टक्कर !

आईपीएल 2021 अब समाप्त हो चुका है। जिसमे सीएसके ने केकेआर को 27 रनों से धूल चटाते हुए। ट्रॉफी और आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम किया। जहां इस साल आईपीएल का इतना रोमांचक भरा सफर देखकर दर्शक बहुत खुश हो गए। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग आईपीएल 2022 के सीजन के लिए अभी से आईपीएल टीमों को खरीदने के बारे में सोचने लगे। तो वहीं एक बॉलीवुड का कपल को की आईपीएल 2022 के लिए आईपीएल टीम खरीदेगा।

बता दे, की हाल ही के आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सीजन 2022 के लिए आईपीएल की टीम खरीद रहा है। और प्रीति जिंटा, और शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ देगी। आगे बात करते है, आईपीएल 2021 अभी कुछ दिन पहले ही समाप्त हुआ है। और इसके नए सीजन को लेकर अभी माहोल में गर्मी आने लगी है। ओमान और यूएई में टी20 विश्व कप के बीच आईपीएल की चर्चाएं खतम नही हुई।

इस लीग के 15वे सीजन में भी आईपीएल 2022 के लिए भारत क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी से फैसला कर लिया है। और इसकी तैयारी अगले हफ्ते पूरी भी हो जायेगी। आपको बता दे, की अगले साल आईपीएल में दो नई टीमें भी शामिल होगी। जिससे आईपीएल फ्रेंचाइजी की टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो जायेगी। और बीसीसीआई इसकी प्रक्रिया अगले हफ्ते पूरी कर देगी। देखना ये है, की ये दो जय फ्रेंचाइजी टीम किसे मिलेगी? लेकिन हाल ही में आई, खबर के मुताबिक, नीलामी के भागदौड़ बॉलीवुड की एक मशहूर जोड़ी इस साल अपनी दावेदारी पेश करेगी।

बता दे, की शाहरुख खान, जूही चावला, और प्रीति जिंटा के बाद अब एक और बॉलीवुड के सुपरस्टार जोड़ी आईपीएल के मैदान में उतरेगी। समाचार मैगजीन आउटलुक की एक रिपोर्ट के अनुसार, हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के एक पावर कपल और मौजूदा दौर के दो सबसे बड़े सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अगले साल नई टीमों में अपने बोली लगायेगे। बता दे, की दोनो ही एक्टर फिल्मों में तो मशहूर है, ही साथ ही स्पोर्ट्स में भी बहुत रुचि रखते है।

बता दे, की दीपिका मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी स्टार प्रकाश पादुकोण की बेटी है। और यह खुद भी नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी है। और दूसरी तरफ रणवीर भी प्रीमियर लीग से लेकर एनबीए जैसी ग्लोबल लीग के ब्रांड एम्बेसडर है। लेकिन अभी तक ये सप्ष्ट नही हुआ है, की ये दोनो कपल अपने दम पर ही बोली लगा रहे है। या कुछ और लोगो के साथ मिलकर फ्रेंचाइजी में अपने दावेदारी पेश कर रहे है। बता दे, की बॉलीवुड का आईपीएल से बहुत अच्छा रिश्ता है।

बता दे, की सुपर स्टार शाहरुख खान और जूही चावला 2008 से केकेआर टीम के मालिक है। तो वहीं प्रीति जिंटा ने वीडियो ग्रुप और डाबर ग्रुप के साथ पंजाब किंग्स की टीम 2008 में ही खरीदी थी। क्या आईपीएल को तीसरा बॉलीवुड मालिक मिलेगा? इसका फैसला 25 अक्टूबर को दुबई में हो जाएगा। जब आईपीएल 2022 के लिए दो नई फ्रेंचाइजी का ऐलान किया जाएगा।

बता दे, की इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक ग्लेजर परिवार ने भी फ्रेंचाइजी टेंडर खरीदने की बात कही है। इसके अलावा एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी किसी फ्रेंचाइजी को में छोटी मोटी हिस्सेदारी करने की इच्छा जताते हुए नजर आए। अब हमे देखना है, की अगले साल आईपीएल में कोन कोन नए स्टार आईपीएल टीमों को खरीदते है।