अफगान टीम के वर्ल्ड-कप जीतने पर ही शादी करूँगा वरना नही, टूर्नामेंट से पहले राशिद खान ने किया एलान !

दोस्तो वैसे तो क्रिकेट के खेल में बहुत सी टीमें ऐसी है। जिसका नाम सुनकर ही हमे खेल में उसके जीतने या हारने का पता चल जाता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसी टीम उभर कर सामने आ रही है। जो पहले तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं करती थी। लेकिन अब इस टीम के खिलाड़ियों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से इस टीम की फैन फॉलोइंग को काफी हद तक बढ़ा दिया है।

दोस्तो विश्व कप के इस दौर में काफी टीमें ऐसी है। जो इसमें खेलती हुई नजर आएगी। उसमे एक टीम अफगानिस्तान भी शामिल है। बता दे, अफगानिस्तान टीम ने बहुत ही कम समय में अपना रुतबा बाकी टीमों के बराबर कर लिया है। इस टीम ने पिछले कुछ सालों में सबसे छोटे फॉर्मेट में जिस तरह से खेल कर प्रदर्शन दिया है। उससे अब बड़ी बड़ी टीमें भी इस टीम के आगे झुकती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे, की इस टीम की कामयाबी के पीछे सबसे बड़ा हाथ स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान का है।

बता दे, की बहुत कम समय राशिद अपनी टीम की जान बन चुके है। जिन्होंने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से इस छोटी टीम में होते हुए भी खुद को बहुत प्रसिद्ध कर लिया है। आगे बता दे, की इस बार टी 20 विश्व कप में राशिद बाकी की टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। बता दे, की दुनिया भर में होने वाली की लेग में हिस्सा लेने की वजह से राशिद को बहुत ज्यादा अनुभव हो चुका है। और अब राशिद बड़े मैदान में बड़ी टीमों के साथ खेलने को तैयार है। अफगानिस्तान टीम ऐसे के राशिद खान के होते हुए, किसी भी टीम को हराने का दावा कर सकती है। अफगानिस्तान टीम किसी भी टीम को चकमा दे सकती है। इसमें कोई दौराह नहीं है।

लेकिन बता दे, की इस टीम का अभी भी विश्व कप जीतने का सपना अधूरा रह सकता है। बता दे, की राशिद खान ने अपने निकाह को लेकर बड़ी बात कही थी। हमे सुनने में आ रहा था, की राशिद खान विश्व कप के बाद जल्दी ही निकाह कर लेगे। लेकिन अब राशिद ने खुद सामने आकर इस बात की पुष्टि कर दी है। राशिद ने बताया, की उन्होंने ऐसा कभी नहीं बोला। की वो विश्व कप जीतने के बाद ही निकाह करेगे। राशिद खान ने एक न्यूज एजेंसी एएफपी को इंटरव्यू के दौरान बताया, की असल में मैं हैरान हूं।

जब मैने ये सुना, मैंने ऐसा बयान कभी नही दिया। की मैं तब निकाह करूंगा जब मैं विश्व कप जीत जाऊंगा। आगे बताते हुए, राशिद खान ने कहा, की मैंने सिर्फ इतना कहा था। की आने वाले कुछ सालो में मैं ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलूंगा। और फिलहाल तीन विश्व कप मेरे सामने है। इसलिए मेरा पूरा फोकस शादी में नहीं, बल्कि क्रिकेट खेलने पर होगा। राशिद खान ने ये तो सपष्ट कर दिया। की वो जरूरी नहीं की शादी विश्व कप के बाद करेगे। लेकिन हमे देखना ये है, की अफगानिस्तान इस विश्व कप में अपना कैसा प्रदर्शन करेगी? सिर विश्व कप के लिए कितनी मेहनत करेगी?