वीडियो : धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल के चलते निपटे राशिद खान !

वर्तमान समय में यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है जो लगभग समाप्ति की ओर अग्रसर हैं। आईपीएल 2000 21 को बीच में ही रोक दिया गया था इसके बाद उन्हें शुरुआत हुई है और इस चरण में खिलाड़ियों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और काफी ऐसे चेहरे उभर कर आए हैं जिनके बारे में लोगों को पता भी नहीं था।

कल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला था। इस मुकाबले में बेहद रोमांचक ने को मिला लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही। आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल कॉन्स्टेबल में निचले पायदान पर है और

अब तक मात्र दो मैच जीत सकी है। इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया देखने को मिला। उसे देखकर लोगों ने राशिद खान की चुटकी ली है।

धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट के चक्कर में फंसे राशिद खान

आईपीएल के केकेआर तथा एसआरएच के बीच हुए मुकाबले में जब हैदराबाद की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी तो 19वें ओवर में राशिद खान स्ट्राइक पर थे और गेंदबाजी का जिम्मा शिवम मावी को सौंपा गया। इस ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान ने धोनी की स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट लगाने की कोशिश की पर वह इसमें कामयाब नहीं हो सके। हालांकि उनका अंदाज बहुत शानदार था। लेकिन वह बाउंड्री पर अपना विकेट गंवा बैठे।

धोनी की नकल करते रशीद ने गवाया विकेट

केकेआर के बीच मुकाबले में राशिद खान ने बेहद शानदार ढंग से हेलीकॉप्टर शॉट खेला था लेकिन बदकिस्मती से बाउंड्री पर कैच आउट हो गए। इसके बाद लोगों ने राशिद खान की प्रशंसा भी की।

आपको बता दें कि राशिद खान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे अधिक रन कप्तान केन विलियमसन ने बनाया। यह मुकाबला केकेआर ने अपने नाम किया और इसी के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए रेस में बरकरार हैं।