वीडियो : आदिल रशीद ने आंद्रे रसल को गूगली से किया क्लीन बोल्ड !

आज से टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का सुपर 12 राउंड शुरू हो गया हैं। जिसके पहले मुकाबले में आज ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को पांच विकेट से हरा दिया । शाम के मैच में आज इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

पहले बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज की टीम बल्ले से कुछ भी स्कोर नहीं कर पाई और केवल 56 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई । इंग्लैंड के तरफ़ से सबसे ज़्यादा विकेट आदिल रशीद ने 4 विकेट झटके । इसके अलावा मोईन अली और मिल्स ने 2-2 विकेट लिए ।

आपको बता दे वेस्टइंडीज की पारी की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही उन्होंने अपने पहले 6 विकेट केवल 42 रन के स्कोर पर गवा दिए । जिसके बाद पारी को संभालने के लिए सबकी निगाह वेस्टइंडीज के दो सबसे अनुभवी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसल पर टिकी थी ।

मगर 11वे ओवर की पहली गेंद पर आदिल रशीद ने आंद्रे रसल को अपनी फिरकी का शिकार बना लिया । आपको बता दे आंद्रे रसल को आदिल रशीद की गूगली बिल्कुल भी समझ नहीं आई और उन्हें क्लीन बोल्ड कर गई ।

इस विकेट के बाद वेस्टइंडीज की पारी कुछ ही ओवर में समाप्त हो गई । आपको बता दे वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप के गतविजेता है और इस तरीके से वर्ल्ड कप में शुरूवात उनके लिए काफी चिंताजनक साबित हो सकता हैं ।