वीडियो : रवि बिश्नोई ने लगातार 2 गेंदों पर लिया रोहित और सर्यकुमार का विकेट !

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज आईपीएल का 42वा मैच खेला जा रहा हैं । रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया ।

टॉस जीतकर गेंदबाजी करने आईं मुंबई की टीम को पहली सफलता कृणाल पांड्या ने दिलाई । पहले विकेट के बाद पंजाब के विकेटो की लाइन लग गई और उन्होंने अपने निर्धारित 20 ओवर में एडन मरकराम के सर्वधिक स्कोर 42 के मदद से 135 रन बनाए । वहीं मुंबई के तरफ से कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके ।

136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आईं मुंबई इंडियंस के लिए शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही । आपको बता दे मुंबई के पारी के चौथे ओवर में पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई ने दो लगातार गेंदों पर रोहित शर्मा और सर्यकुमार यादव का विकेट ले लिया ।

4था ओवर करने आए रवि बिश्नोई ने अपने ओवर के तीसरे गेंद पर रोहित शर्मा को अपना फिरकी का शिकार बनाया । उसके बाद अपने चौथे गेंद पर उन्होंने शून्य पर सर्यकुमार को बोल्ड कर दिया और मैच में पंजाब की वापसी करवा दी ।

आपको बता दे ये मैच दोनों ही टीम के लिए कारो या मारो जैसा हैं । जो भी टीम आज का ये मुकाबला जीतेगा वो प्लेआफ के और एक कदम आगे बढ़ा लगा । इस समय दोनों ही टीम 10 मैच में 8 आंखो के साथ पॉइंट्स टेबल पर 5वे और 7वे स्थान पर मौजूद हैं ।