अमृता सिंह के सगाई करने के बाद रवि शास्त्री ने तोड़ दिया था रिश्ता, जानिए कारण !

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री जिन्होंने अपनी प्रदर्शन से भारत को कई सारी ट्रॉफी जित दिलाई है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान भी रह चुके है। कई सरे मैच इन्होने अपने दम पे जीता है, इसके बाद रवि शास्त्री ने एक कोच के रूप में भी टीम को बहुत साथ दिया है। ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री में बहुत नाम बना चुके है।

रवि शास्त्री और एक्टर अमृता सिंह दोनों के अफेयर की चर्चा सोसल मिडिया पर फैली हुई है, जिस समय इन दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा गया था उस समय रवि शास्त्री अपने क्रिकेट करियर में बहुत फेमस थे इनके पर्सनालिटी के कारन बॉलीवुड एक्टर अमृता सिंह उन पर फिदा हो गई थी।

ऐसा बताया जा रहा है की अमृता स्टेडियम में चीयर करने के लिए भी पहुंच जाया करती थी। इन दोनों का एक फोटो सोसल मिडिया पे वायरल भी हुआ है जिसके बाद उनके अफेयर की खबर आने लगी इनदोनो के बिच रिलेशन भी कुछ खास होने लगा था कुछ समय के बाद इन दोनों ने सगाई कर ली थी।

एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने बताया की वो एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहते थे जो सिर्फ परिवार को हमेशा साथ लेकर चले न की अपना करियर को और वो किसी और से शादी नहीं करना चाहते हैं। लेकिन अमृता सिंह ने बताया की वो सिर्क अपना करियर पर फोकस कर सकती है

जिससे उन दोनों का रिस्ता आगे नहीं बढ़ पाया अमृता सिंह ने अपनी शादी के जगह अपने करियर को चुना जिसके कारन दोनों का रिस्ता टूट गया उसके बाद रवि शास्त्री ने 1990 में ऋतु के साथ शादी कर ली। उसके 1 साल बाद अमृता सिंह ने भी एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी।