विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच हुई बड़ी तकरार, कोच रवि शास्त्री ने दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तकरार की बातें तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन दोनों के बीच की तकरार हमेशा ही सुर्खियां बटोरती है। लोगों का मानना है कि यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बढ़कर हैं इन दोनों के बीच हमेशा ही टक्कर रही है इस बात पर लोग सोशल मीडिया पर हमेशा ही बहस करते रहते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच क्या सच में ऐसी कोई तकरार है। हाल ही में इन सब बातों के बारे में भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने खुलकर बात की है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तकरार को लेकर हाल ही में कोच रवि शास्त्री ने एक बड़ा बयान जारी किया है। रवि शास्त्री ने अपने इस बयान में कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कोई लड़ाई नहीं है वह हमेशा ही एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और एक दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त भी मानते हैं।

उन्होंने रिपोर्टर से बात करते हुए कहा कि मैंने इन दोनों को कभी लड़ते हुए नहीं देखा है जब भी मुझे इनके बारे में कोई पूछता है तो मैं यही कहता हूं कि यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छा तालमेल भी है।

इन सब अफवाहों को लेकर हमेशा ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा भी मना करते हैं। लेकिन कभी-कभी विराट कोहली का आक्रामक अंदाज इन दोनों के बीच की लड़ाई का कारण बन जाता है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल होने लग जाती हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं।

हाल ही में भी इन दोनों के बीच की तकरार की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी लेकिन जिसके बाद रोहित शर्मा ने आगे आकर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।