रवि शास्त्री अगले साल बन सकते हैं इस आईपीएल टीम का कोच !

रवि शास्त्री इस समय भारतीय राष्ट्रीय टीम के कोच हैं । उनका भारतीय टीम के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस टी20 वर्ल्ड कप तक हैं । टी20 वर्ल्ड कप के बाद वो इस पद को छोड़ने वाले हैं ।

कई सूत्रों का मानना है कि रवि शास्त्री के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी एवं कप्तान राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का मुख्य कोच बनाया जा सकता है । वहीं कुछ का ये भी कहना है कि अभी के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ को रवि शास्त्री बाद कोच बनाया जा सकता हैं । अब ये समय ही बताएगा की आगे भारतीय टीम का मुख्य कोच किस्से बनाया जता हैं ।

आपको बता दे भारतीय कोच के रूप में रवि शास्त्री का कार्यकाल टेस्ट क्रिकेट में काफ़ी अच्छा रहा । उनके कार्यकाल में हमने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीते , इंग्लैंड में भी टेस्ट सीरीज जीतने के बिल्कुल नजदीक पहुंच । लेकिन इन सबके बावजूद भी बड़े टूर्नामेंट ना जीतने के कारण फैंस उन्हें काफ़ी ट्रोल करते रहे।

कई लोगो के मन में ये भी सवाल चल रहा होगा कि रवि शास्त्री कोच का पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे । तो आज हम आपको ये बताने वाले हैं ।

कई रिपोर्ट्स की माने तो रवि शास्त्री भारतीय टीम के कोच का पद को छोड़ने के बाद नए आने वाले दो आईपीएल टीम में से किसी एक का कोच बन सकते हैं । वहीं कई सूत्रों का मानना है कि भारतीय टीम के कोच के बाद फिर एक बार वो कमेंट्री बॉक्स में नज़र आ सकते हैं । आगे देखने वाली बात होगी कि रवि शास्त्री क्या चुनते हैं ।