रविन्द्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच हुई लड़ाई, दो हिस्सों में बंट गया पूरा परिवार

भारतीय टीम के बिस्पोटक खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ये इंग्लैंड दौरे के टेस्ट मैच में अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाए है। बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी और फ़िल्डिंग भी जबरदस्त रहता है। जिनके बारे में अभी बहुत सारा बात सुनने को मिल रहा है।

इनके घर में इनके पत्नी रीवाबा और बहन नयनाबा के बिच मास्क को लेकर नोकझोक चल रहा है।
रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा बीजेपी की नेत्री हैं। और इसके साथ साथ करणी क्षत्रिय सेना के सौराष्ट्र इकाई की अध्यक्ष भी हैं। वो सामाजिक कार्यों भी करती है। जडेजा की पत्नी और उनकी बहन दोनों कांग्रेस के लिए राजनीति करती हैं।

दोनों की लड़ाई में जडेजा अपनी पत्नी पे साइड खरे है। ननद-भाभी की लड़ाई में जडेजा के परिवार दो भागो में बट गया है। रीवाबा और नयनाबा इन दोनों के बीच विवाद की शुरूआत एक सियासी कार्यक्रम से के दौरान हुई थी। रीवाबा एक कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां लोगों की भीड़ काफी संख्या मे थी। वहां पे रीवाबा ने मास्क ठीक से नहीं पहना था।

इसी बात को लेकर नयनाबा ने बताते हुए यह बोला की ऐसे लोग गुजरात में तीसरी लहर के जिम्मेदार होंगे। इससे पहले अगस्त 2020 में मास्क नहीं पहनने को लेकर जडेजा की पत्नी रीवाबा विवादों के घेर में आ गई थी। उस समय कार से उतरते समय मास्क नहीं पहना था। जिसके कारन पुलिस के रोके जाने पर काफी विवाद हुआ था।