इशान किशन के चयन पर चयनकर्ता चेतन शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बताई वजह

अगले महीने युएई में होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए कुछ दिन पहले भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी हैं. भारतीय टीम में कुछ ऐसे नाम शामिल किए गए हैं जो काफी चौंकाने वाले रहें हैं.

भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन की काफी सालों बाद वापसी हुई तो अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती को भी मौका मिला हैं. इसके अलावा इशान किशन को भी मौका मिला है.

इशान किशन को शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के उपर भारतीय टीम में मौका दिया गया है और इससे काफी लोगों को हैरानी हुई. इशान किशन को मौका मिलने की वजह खुद चयनकर्ता चेतन शर्मा ने बताई.

चेतन शर्मा ने कहा कि,” इशान किशन को हम हर तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं. इशान किशन एक विकेटकीपर भी हैं जिससे हमारे पास और भी विकल्प मौजूद हो गया है. इशान किशन को हम हर नंबर पर इस्तेमाल कर सकते हैं जो उनको शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के उपर मौका दिलाने की वजह हैं. इशान किशन सलामी से लेकर बतौर फिनिषर भी खेल सकते हैं.”

इशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ टी ट्वेंटी क्रिकेट में भारत के लिए पदार्पण किया था और पहले ही मैच में शानदार पारी खेली थी. इशान किशन ने जुलाई महीने में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने काफी आक्रमक बल्लेबाजी की थी.

इशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं और उनके इसी प्रदर्शन का फल उनको मिला और भारत के लिए खेलने का मौका इशान किशन को मिला. इशान किशन ने भारत के लिए 2 वनडे मैच और 3 टी ट्वेंटी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1-1 अर्धशतक लगाए हैं.

इशान किशन टी ट्वेंटी विश्वकप में भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं और अगर उनको मौका मिला तो वो भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.