बॉलीवुड के इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली का उडाया मजाक!

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहे हैं। इस मैच को जो भी टीम अपने नाम करेगे वो सीरीज में 1-0 की अहम बढ़त लेने में सफल होगी।

टेस्ट मैच मे तीसरा दिन का खेल खत्म होने तक आपको बता दूँ मैच की स्थिति कुछ ऐसी है कि दोनों ही टीम की पहली पारी खत्म हो चुकी हैं । जिसके बाद इंग्लैंड टीम के पास पहली पारी में 27 रनों की निर्णयाक बढ़त हैं।

आपको बता दे इस मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के ओर से कप्तान विराट कोहली केवल 42 ही रन बना पाए थे उसके अलावा वह इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।

अब विराट कोहली को ट्रोल करने वालों में बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान का नाम भी जुड़ गया हैं। उन्होंने कल जो रूट के शतक के बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ” शुभकामनाएं जो रूट आपको इस बेहतरीन पारी के लिए. आप एक रियल कप्तान हो ना कि हमारे वाले ड्रामा कप्तान। “

उन्होंने विराट कोहली को ड्रामाबाज़ कप्तान कहा । इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट में उन्होंने कोहली की जगह राहुल या फिर रोहित को कप्तान बनाने की भी मांग की। उन्होंने उस ट्वीट में लिखा कि, ” डीयर बीसीसीआई के लोग, मैं क्रिकेट देखना तब ही चालू करेंगे जब आप केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाओगे। रोहित शर्मा भी चलेगा। मगर निवेदन है इस ड्रामा (विराट कोहली) को हटायी। “

देखें ट्वीट