5 खिलाड़ी जो नजर आ सकते है चेतेश्वर पुजारा के बदले आंखिरी दो टेस्ट मैच में !

खेल एक ऐसा छेत्र है जहां समय समय पर खिलाड़ियों की बदली होती रहती हैं। कभी किसी खिलाड़ी के न मौजूदगी के कारण तो कभी किसी खिलाड़ी के अच्छी पारी नही खेलने के कारण। क्रिक्रेट इसका मुख्य उधारण है, क्योंकि क्रिकेट में पूरे टीम के जीत के लिए खिलाड़ियों को बदलना आम बात हैं।

आजकल भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच लीड्स के हेडिंग्ले स्टेडियम में टेस्ट मैच चल रही है, जिसमे इंग्लैंड ने 151 रन की पारी खेलने के बाद सीरीज में 1-0 से आगे हैं। इसके कारण कम स्कोर करने वाले खिलाड़ियों को रिप्लेस किया जा रहा है, जिसमे पहला नाम चेतेश्वर पुजारा का आता हैं। आइए जानें कौन 5 खिलाड़ियों के चेतेश्वर पुजारा की जगह लेने की उम्मीद हैं।

केएल राहुल

इस टेस्ट मैच में केएल राहुल ने अपनी पारी में बल्ले से जबरदस्त फॉर्म दिखाया है, और इसे देखते हुए वे चेतेश्वर पुजारा की जगह में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते है, यह उनके लिए अच्छा मौका साबित होगा।

मयंक अग्रवाल

कर्नाटक की रन मशीन कहलाने वाले मयंक अग्रवाल को 3 नंबर पे खेलने का मौका मिल सकता हैं। हालांकि अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत से जाने जाते यह खिलाड़ी अभी टीम से बाहर हैं।

हनुमा विहारी

हनुमा विहारी के लिए ज्यादा संभावना है 3 नंबर पे खेलने का, वैसे तो वे मौका तलाश रहे है वापसी करने की, पर सिडनी में अपनी वीरता का खेल दिखाने के बावजूद अभी तक उन्हें मौका नहीं मिल पाया हैं।

अजिंक्य रहाणे

हमेशा 5 नंबर पे खेलने वाले इस खिलाड़ी को अगर चेतेश्वर पुजारा की जगह मिलती है, तो बहुत सारी चीज़ें अच्छी हो सकती हैं। जैसे रहाणे के टीम के लिए अधिक रन बनाने की संभावना और कोहली के नई गेंद को अच्छी तरह से खेलने की क्षमता बढ़ जाएगी।

अभिमन्य ईश्वरन

एक स्वाभाविक सलामी बल्लेबाज और बल्लेबाजी क्रीज पर लंबे समय तक खेलने की क्षमता रखने वाले खिलाड़ि के तौर पे जाने जानें वाले इस खिलाड़ी के लिए भी ज्यादा संभावना बनती हैं। अगर अभिमन्य ईश्वरन यह स्थान मिला तो उन्हें राष्ट्रीय कैप भी दिया जा सकता हैं।